दो साल तक कैंसर से जंग़ लड़ने के बाद ॠषि कपूर 30 अप्रैल को इस दुनिया को छोड़कर चले गए। ऋषि कपूर के निधन से उनके फ़ैंस, दोस्त और परिवार बेहद दुखी है । वहीं ॠषि कपूर के साथ हमेशा साये की तरह रहीं उनकी पत्नी नीतू कपूर अपने पति के साथ गुजारे हर पल को खुद से अलग नहीं कर पा रही हैं । इसलिए अब उनके बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर दुख की इस घड़ी में अपनी मां को संभालने की कोशिश कर रहे हैं ।

ॠषि कपूर के निधन के बाद अपनी ‘मां’ नीतू कपूर के पिलर बने रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर

रिद्धिमा कपूर नहीं कर पाईं थी अपने पापा ॠषि कपूर के आखिरी दर्शन

रिद्धिमा कपूर अपने भाई रणबीर कपूर और मां नीतू कपूर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसके ऊपर कैप्शन में लिखा है, 'Got your back Ma #yourpillars' । इस फोटो में रिद्धिमा, रणबीर और नीतू सिंह अपने प्यारभरे अंदाज में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं । इसी के साथ रिद्धिमा और रणबीर अपनी मम्मी से कह रहे हैं कि उन्हें हिम्मत नहीं हारनी है । उनके बच्चे उनके साथ हैं ।

ॠषि कपूर के निधन के बाद अपनी ‘मां’ नीतू कपूर के पिलर बने रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर

बता दें कि जब ॠषि का निधन हुआ था उस दौरान रिद्धिमा मुंबई में नहीं थी इसलिए वह अपने पिता के आखिरी दर्शन भी नहीं कर पाई थीं । लॉकडाउन की वजह से वह सड़क के रास्ते होते हुए अगले दिन मुंबई पहुंची थी ।

यह भी पढ़ें : ॠषि कपूर को याद कर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने लिखा रुला देने वाला कैप्शन

रिद्धिमा लगातार अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरि अपने पापा को याद कर रही हैं । अपने पापा को खोने का गम रिद्धिमा की इंस्टाग्राम पोस्ट में साफ़ नजर आ रहा है । उन्होंने अपने पापा को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा, “पापा आई लव यू। मैं हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी- भगवान मेरे मजबूत योद्धा की आत्मा को शांति प्रदान करे । मैं हर दिन आपको याद करूंगी, मैं आपके वीडियो कॉल हमेशा याद करूंगी ! जब तक हम फिर नहीं मिलते पापा आई लव यू ।”

यह भी पढ़ें : 'पापा' ॠषि कपूर के लिए 'बेटी' रिद्धिमा कपूर का इमोशनल पोस्ट आंखे नम कर देगा