ऋचा चड्ढा और अली फजल के पोस्ट वेडिंग फ़ंक्शन लगातार सुर्ख़ियां बटोर रहे हैं । दिल्ली से शुरू हुए वेडिंग फ़ंक्शन मुंबई में सितारों से सजे एक ग्रैंड रिसेप्शन के साथ ख़त्म हुए । ऋचा चड्ढा और अली फजल के पोस्ट वेडिंग फंक्शंस की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । और अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें लखनऊ में आयोजित संगीत सेरेमनी का है । इस वायरल वीडियो में अली अपनी लेडीलव को दुल्हन के रूप में देखकर उनसे नज़रें नहीं हटा पा रहें हैं । ऋचा की ड्रीम एंट्री को और भी रोमांटिक बनाया साबरी ब्रदर्स के बैकग्राउंड सॉंग आफरीन आफरीन ने ।

ऋचा चड्ढा की ब्राइडल एंट्री पर रोमांटिक हुए अली फजल ; अपनी लेडीलव के खूबसूरत शाही अवधि लुक से नज़रें नहीं हटा पाए अली ने फ्लाइंग किस के साथ लुटाया प्यार- वायरल हुआ वीडियो

ऋचा चड्ढा और अली फजल का रोमांटिक अंदाज़ 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋचा शाही जोड़े में ब्राइडल एंट्री लेती हैं । अली जैसे ही ऋचा को देखते हैं तो उन्हें फ्लाइंग किस देना शुरू कर देते हैं । ऋचा फिर अली को अपना हाथ देती हैं, जिसके बाद अली उनसे बात करने से खुद को रोक नहीं पाए । वीडियो के बैक ग्राउंड में लाइव चल रहा 'आफरीन आफरीन' गाना सुना जा सकता है, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी ब्राइडल एंट्री की ।

इस दौरान ऋचा और अली ने अबू जानी संदीप खोसला के आउटफिट को पहना जिसमें उनका शाही अवधी अंदाज़ लाइमलाइट चुरा ले गया ।  ऋचा ने भारी कढ़ाई वाले बॉर्डर वाली ऑफ-व्हाइट चिकनकारी कुर्ती के साथ एक शानदार शरारा पहना हुआ था । इसके साथ उन्होंने एक नेट का दुपट्टा लिया हुआ था, जिस पर स्वारोवस्की क्रिस्टल जड़े हुए थे । वहीं, अली ने सिग्नेचर स्लिट्स के साथ एक म्यूट गोल्ड बेज टसर सिल्क शेरवानी का विकल्प चुना था । उनकी शेरवानी पर रेशम से हाथ की कढ़ाई की गई थी । 

बता दें कि, ऋचा और अली फजल ने मार्च 2020 में शादी कर ली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण वो इस शादी को ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट नहीं कर पाए और शादी के सभी फंक्शन पोस्टपोन कर दिए । इसलिए अब शादी के 2 साल बाद ॠचा और अली परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में पोस्ट वेडिंग फ़ंक्शन कर रहे है ।