द कपिल शर्मा शो में इस रविवार, हाल ही में सोनी लिव ऐप पर लॉन्च हुई सफल वेब सीरीज़ अवरोध के कलाकार पहुंचेंगे । इनमें अमित साध, नीरज कबी, मधुरिमा तुली और दर्शन कुमार मंच पर आएंगे और कपिल शर्मा के साथ मस्ती भरी बातें करेंगे । ओटीटी (डिजीटल) स्पेस में अपने अनुभव बताते हुए ये सभी कलाकार कपिल की हाजिरजवाबी और ह्यूमर से काफी प्रभावित हुए, जिन्होंने इन कलाकारों को खूब हंसाया ।

अमित साध ने इस वेब सीरिज के लिए बढ़ाया अपना 18 किलो वजन, कपिल शर्मा के शो में खुला राज

अमित साध ने अपनी ताकत और स्टैमिना पर भी काम किया

अवरोध के बारे में चर्चा करते हुए कपिल ने अमित साध से जानना चाहा कि क्या उन्होंने इस रोल के लिए अपना वजन बढ़ाया है ? इस पर अमित ने जवाब दिया, “जब मुझे अवरोध में यह रोल मिला, तब मैं फिल्म गोल्ड पूरी की थी, जहाँ मैं एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहा था, इसलिए मुझे उस रोल के लिए दुबला-पतला नजर आना था । लेकिन जब अवरोध के डायरेक्टर राज मुझसे मिले तो उन्होंने मुझे स्पेशल फोर्स की तस्वीरें दिखाईं और इसमें सभी लोग काफी हट्टे-कट्टे नजर आ रहे थे । और इस तरह मेरी ट्रेनिंग शुरू हुई । जब मैंने शुरुआत की थी तब मेरा वजन 72 किलोग्राम था और फिर बढ़ कर लगभग 89-90kgs हो गया । मैंने न सिर्फ वजन बढ़ाया बल्कि अपनी ताकत और स्टैमिना पर भी काम किया। इस भूमिका के लिए मैंने कमांडो के मानसिकता समझने और उसे अनुभव करने की सबसे ज्यादा कोशिश की ।”

अमित साध ने इस वेब सीरिज के लिए बढ़ाया अपना 18 किलो वजन, कपिल शर्मा के शो में खुला राज

यह सुनकर कपिल काफी प्रभावित हुए । उन्होंने इस बात के लिए अमित की तारीफ की कि अपने किरदार को समझने के लिए उन्होंने इतनी मेहनत की । इस तमाम हंसी-मजाक के बीच सभी कलाकार अपने अनुभव भी बताएंगे । वेब सीरीज़ अवरोध का निर्माण अप्लाउज़ एंटरटेनमेंट के लिए इरादा एंटरटेनमेंट ने किया है और इसके निर्देशक राज आचार्य हैं ।