आज सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा सिनेमाघर की बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आज 24 जुलाई 2020 को शाम 7:30 बजे रिलीज हो रही है । सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म को लेकर जहां उनके फ़ैंस और दोस्त उत्साहित हैं वहीं ये सभी इमोशनल भी हैं । सुशांत की आखिरी फ़िल्म के साथ लोगों के इमोशन जुड़ना लाजिमी भी है । वहीं सुशांत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती भी दिल बेचारा को लेकर इमोशनल हो रही हैं । रिया चक्रवर्ती ने एक सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि उन्हें सुशांत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा को देखने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत है ।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा को देखने के लिए रिया चक्रवर्ती को चाहिए हिम्मत, रिलीज से पहले लिखा इमोशनल पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म के लिए इमोशनल हुईं रिया चक्रवर्ती

सुशांत की आखिरी फ़िल्म को लेकर रिया ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा । रिया ने लिखा, “तुम्हें देखने के लिए मुझे पूरी हिम्मत लगानी पड़ेगी । तुम मेरे साथ यहां हो, मुझे पता है तुम हो...मैं तुमको और तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी । मेरे जीवन के हीरो...मुझे पता है तुम हमारे साथ देखोगे ।”

बता दें कि दिल बेचारा के मेकर्स ने सुशांत को एक स्पेशल ट्रिब्यूट देने के लिए एक ट्रिब्यूट वीडियो भी बनाया है । ये वीडियो फ़िल्म के एंड क्रेडिट में प्ले होगा जिसमें सुशांत की कुछ प्यारी सी तस्वीरों का गुलदस्ता होगा जिस पर लिखा होगा ‘सुशांत, आप हमेशा याद रहेंगे’।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: आंखें नम कर जाएगा सुशांत सिंह राजपूत का ट्रिब्यूट वीडियो , दिल बेचारा के अंत में होगा प्ले

दिल बेचारा में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी । संजना इस फ़िल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं । मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म अमेरिकन फ़िल्म द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स का हिंदी रीमेक है । दिल बेचारा दो युवा, किज़ी और मैनी की कहानी है ।