करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बनी जाह्नवी कपूर अभिनीत फ़िल्म गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल थिएटर के बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी । 12 अगस्त को जाह्नवी कपूर की फ़िल्म गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल का नेटफ़्लिक्स पर वर्ल्ड डिजीटल प्रीमियर होगा । इस फ़िल्म में जाह्नवी कपूर देश की पहली महिला आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही है । इस फ़िल्म में जाह्नवी कपूर के पिता के रूप में अभिनेता पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे । फ़िल्म में पिता-बेटी के बीच की बॉंडिंग देखने लायक है । जाह्नवी के ऑन-स्क्रीन पिता का किरदार निभाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी जाह्नवी से काफ़ी प्रभावित हुए ।

गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल में जाह्नवी कपूर की मेहनत देख इंप्रेस हुए उनके ‘ऑन स्क्रीन’ पिता पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी ने जाह्नवी कपूर की तारीफ़ की

हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में पंकज ने जाह्नवी की तारिफ़ करते हुये कहा कीं, “मैं एक ऐसी अभिनेत्री के साथ काम कर रहा था, जिसका समर्पण देखने लायक था । जान्हवी कपूर बहुत प्रिवलेज हैं लेकिन जिस ईमानदारी से वह अपने काम को कर रही हैं वह सराहनीय है । जितना वह ऐक्सप्लोर कर रहीं है ये देखकर मैं सकते में था । हम बाहर-बाहर से दुनिया देखते हैं और कहते हैं अच्छा ये तो कोई…। ये असल में एक व्यक्ति पर निर्भर करता है । आप किस पृष्ठभूमि से आते हो ये मायने नहीं रखता, बल्कि आप खुद कैसे हो ये ज्यादा महत्वपूर्ण है ।”

यह भी पढ़ें : गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल में रील लाइफ़ की ‘गुंजन सक्सेना’ बनकर जाह्नवी कपूर ने ली जीवन की सबसे बड़ी सीख

भारतीय वायु सेना की एक पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित यह फिल्म, पहली बार भारतीय महिला के कॉम्बैट जोन में उड़ान भरने की कहानी दर्शाती है । शरण शर्मा द्वारा निर्देशित गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल फ़िल्म में पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 12 अगस्त को डायरेक्ट नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी ।