सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा का फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । और अब वो घड़ी आ गई हैं जब फ़ैंस अपने चहेते स्टार की आखिरी फ़िल्म को देखेंगे । कल यह फ़िल्म 7:30 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी । इसमें कोई शक नहीं कि यह फ़िल्म इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक बन चुकी है । दिल बेचारा के ट्रेलर को उनके फ़ैंस से इतना प्यार दिया कि इसने व्यूज और लाइक्स के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए । सुशांत की आखिरी फ़िल्म के साथ लोगों के इमोशन जुड़ना लाजिमी है ।

EXCLUSIVE: आंखें नम कर जाएगा सुशांत सिंह राजपूत का ट्रिब्यूट वीडियो , दिल बेचारा के अंत में होगा प्ले

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म है दिल बेचारा

इसलिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने भी सुशांत की आखिरी फ़िल्म को खास ट्रिब्यूट दिया । Disney+ Hotstar पर यह फ़िल्म फ़्री में उपलब्ध रहेगी यानि कि इसके लिए लोगों को Disney+ Hotstar के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी । इतना ही नहीं अब मेकर्स ने दिल बेचारा के आखिर में सुशांत को एक खास ट्रिब्यूट देने की तैयारी कर ली है ।

सुनने में आ रहा है कि दिल बेचारा के निर्माता, फ़ॉक्स स्टार स्टूडियोज ने सुशांत को अपनी फ़िल्म के जरिए स्पेशल ट्रिब्यूट देने का फ़ैसला किया है । सुशांत को ये ट्रिब्यूट फ़िल्म के अंत में दिया जाएगा । दिल बेचारा के एंड क्रेडिट में सबसे पहले निर्देशक, मुकेश छाबड़ा फ़िर प्रोडक्शन हाउस, फ़ॉक्स स्टार स्टूडियोज और फ़िर म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान का नाम आएगा । उसके बाद एक ट्रिब्यूट वीडियो आएगा । इस बारें में और जानकारी देते हुए सूत्र ने बताया कि, “यह वीडियो निश्चितरूप से आपकी आंखें नम कर देगा । यह वाकई देखने लायक होगा ।”

इस वीडियो में सुशांत की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें भी दिखाई जाएंगी जिस पर लिखा होगा ‘सुशांत, आप हमेशा याद रहेंगे’ । और इसके बाद क्रेडिट रोलिंग शुरू होंगे ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत ‘तारा’ बनकर हमेशा आकाश में चमकेंगे, अभिनेता के नाम से रजिस्टर हुआ एक तारा

दिल बेचारा में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी । संजना इस फ़िल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं । मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म अमेरिकन फ़िल्म द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स का हिंदी रीमेक है । दिल बेचारा दो युवा, किज़ी और मैनी की कहानी है ।