राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आगामी फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का नवीनतम गीत 'बजा बजा’ होली के इस सीजन के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है जिसने 50 के दशक से प्रतिष्ठित होली गीत की यादें ताज़ा कर दी है । फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा महान फिल्मकार वी. शांताराम के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं, इसलिए उनके काम के प्रति सम्मान के रूप में, निर्देशक ने फ़िल्म नवरंग के गीत 'जा रे हट नटखट' को रीक्रिएट कर के उन्हें ट्रिब्यूट दिया है ।

होली के मजे को दोगुना कर देगा मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का नया गाना 'बजा बजा ढोल बजा'

गीत के बारे में बात करते हुए, राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कहा, "शोले से रंग बरसे और होली के दिन दिल खिल जातें जैसे होली गीत हमारी फिल्मों में एक महान परंपरा की तरह रहे है । मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर में गुलज़ार भाई के गीत "बजा बजा" के साथ होली के गानों की परंपरा को आगे बढ़ाई गई है जिसे शंकर एहसान और लॉय के साथ मिलकर बनाया गया है। वी शांताराम और उनके प्रतिष्ठित गीत ‘नटखट’ के प्रति एक ट्रिब्यूट के रूप में, हमने मूल गीत से एक पैरा लिया है और इस गीत 'बजा बजा - ढोल बाजा रे' में शामिल किया है । यह रंगों और सुंदर दृश्य का त्योहार है जो फ़िल्म की कहानी को आगे बढ़ाता है ।"

गाने को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, निर्देशक ने लिखा, "This year, Holi will be incomplete without Bajaa Bajaa Bajaa Dhol Bajaa Re. Listen now! - https://t.co/9vcrQCKJOE".

शंकर एहसान लॉय द्वारा रचित, 'बजा बजा' को गुलज़ार द्वारा लिखा गया है और शंकर महासेवन, दिव्या कुमार, आशा भोसले, रेखा भारद्वाज, श्रीनिधि घाटते और नीला मुलहेकर ने इस गाने को आवाज़ दी है । इस गाने में मुख्य अभिनेत्री अंजलि पाटिल धूमधाम से होली का उत्सव मनाते हुए नज़र आ रही है ।

इस फिल्म के जरिये देश में खुले में शौच और स्वच्छता की समस्याओं के मुद्दे को एक झुग्गी लड़के की कहानी के माध्यम से बताया जाएगा जो अपनी मां के लिए शौचालय बनाना चाहता है ।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे फ़िल्म में नज़र आएंगे। फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय और लिरिक्स गुलजार द्वारा लिखे गए है ।

डॉ. जयंतीलाल गडा (पेन) और पीवीआर सिनेमा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फ़िल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर जो 15 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं ।