एक पेंटर कैनवास पर तस्वीर बनाता है पर एक संगीतकार शांति में अपनी तस्वीर बनाता है । सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल की अपनी एक अलग पहचान है । इंडियन आइडल हमेशा से गायकों के लिए एक मंच रहा है और इंडियन आइडल 12 के साथ यह मंच हमारे राष्ट्र को कई और गायक देने के लिए तैयार है । इस वीकेंड इंडियन आइडल के मंच पर बॉलीवुड दीवा रेखा शिरकत करेंगी । जहां रेखा शो को खूब एंजॉय करती हुई नजर आएंगी वहीं प्रतियोगी भी अपनी परफ़ोर्मेंस उन्हे समर्पित करते हुए नजर आएंगे ।

रेखा ने इंडिया आइडल 12 के प्रतियोगी पवनदीप को गोद लेने की इच्छा जताई

रेखा पहुंची इंडियन आइडल 12 के सेट पर

उत्तराखंड के गौरव पवनदीप राजन ने “देखा एक ख्वाब” और “हमें और जीने की” जैसे गीतों पर भावपूर्ण प्रस्तुति दी । उनके परफॉर्मेंस ने जजों और रेखा को अवाक कर दिया । केवल रेखा ही नहीं, बल्कि तीनों जज उनके सम्मान में पोडियम पर खड़े हुए और उन्हें वहां से स्टैंडिंग ओविएशन दिया । रेखा भी पवनदीप की इस शानदार परफॉर्मेंस के बाद उनकी तारीफ करने से खुद को रोक न सकीं और उन्होंने यह भी बताया कि वह पवनदीप को गोद लेना चाहती हैं । रेखा ने उनसे उनके लिए ढोलक बजाने का अनुरोध भी किया । पवनदीप तुरंत सहमत हो गए पर उन्होंने रेखा से भी उनके साथ ढोलक बजाने का आग्रह किया ।

रेखा ने इंडिया आइडल 12 के प्रतियोगी पवनदीप को गोद लेने की इच्छा जताई

रेखा और पवनदीप दोनों ने ढोलक बजाया और यह एक तस्वीरों में कैद करने वाला पल था । पवनदीप तो रेखा के साथ मंच साझा करके नौंवे आसमान पर थे । रेखा ने पवनदीप की सराहना करते हुए कहा “मैं आपको गोद लेना चाहती हूं, आपकी आवाज अद्भुत है । भगवान आपकी रक्षा करे और आप इसी तरह चमकते रहें ।”