सान्या मल्होत्रा की हालिया रिलीज फ़िल्म पगलैट को हर तरफ़ से खूब सराहना मिल रही है । हर कोई सान्या मल्होत्रा के अभिनय की तारीफ़ कर रहा है । फिल्म में इस तरह की एक अलग भूमिका निभाते हुए, अभिनेत्री ने अपने कौशल और क्राफ़्ट के साथ सभी को हैरान कर दिया है।

सान्या मल्होत्रा ने पगलैट के निर्माताओं का शुक्रिया अदा कर कहा, ‘मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद’

सान्या मल्होत्रा ने सभी का धन्यवाद किया

इस तरह के प्रोजेक्ट को अकेले संभालना कई चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन सान्या ने एक बार फिर खुद को साबित कर दिखाया है । फिल्म की व्यापक सफलता के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मैं पगलैट को मिल रही प्रतिक्रिया से आभारी महसूस कर रही हूं। मेरा फ़ोन बजना बंद नहीं हो रहा है। फिल्म के लिए मुझ पर विश्वास करने के लिए गुनीत, एकता, उमेश सर और अचिन को बहुत-बहुत धन्यवाद । यह सब मुझे इन जैसी और अलग-अलग भूमिकाएं लेने के लिए प्रोत्साहित करता है ।”

पगलैट में सान्या पहले कभी नहीं देखे गए कॉमिक अवतार में नज़र आ रही हैं । रिलीज के कुछ ही समय में उनकी कॉमिक-टाइमिंग, स्ट्रैट-फेस सारकाज़म और चमकदार मुस्कान, चर्चा का विषय बन गयी है।

अपने प्रोफेशनल करियर में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार के साथ, सान्या ने अपने अविश्वसनीय कॉन्फिडेंस के साथ न केवल दर्शकों को बल्कि क्रिटिक्स को भी स्तब्ध कर दिया है ।

सान्या की आगामी फ़िल्मों की बात करें तो उसमें शामिल है विक्रांत मैसी के साथ लव हॉस्टल और अभिमन्यु दसानी के साथ मीनाक्षी सुंदरेश्वर ।