90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री रवीना टंडन फ़िल्मों में अपनी शर्तों पर काम करने को लेकर जानी जाती हैं । प्रोफेशनल फ़्रंट के अलावा रवीना टंडन अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी सुर्ख़ियाँ बटोर चुकी हैं । एक समय था जब रवीना और अभिनेता अक्षय कुमार रिलेशनशिप में थे यहां तक की दोनों की सगाई भी हो चुकी थी लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ की रवीना और अक्षय की सगाई टूट गई और दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए । हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ अपनी इस रिलेशनशिप पर खुलकर बात की साथ ही बताया कि, आज भी उनको इस वजह से काफी कुछ फेस करना पड़ता है । 

b1a25348-5dd6-4768-ab18-5e917b23444c

रवीना टंडन और अक्षय कुमार की रिलेशनशिप 

रवीना ने एएनआई से बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी काफी चीजें साझा । इंटरव्यू के दौरान जब रवीना से पूछा गया कि, गूगल करने पर आपके साथ अक्षय कुमार का नाम भी सामने आता है । इस पर रवीना ने कहा, “यह हर किसी के सामने आता है । जो लोग एक साथ रहते हैं उन्हें ऐसी स्थिती का सामना करना ही पड़ता है । जब अक्षय कुमार के साथ मेरी सगाई हुई थी, तब हमने ये सुनिश्चित किया था कि इसके बारे में प्रेस में कुछ भी न पढ़ा जाए. लेकिन मौजूदा समय तक अक्षय और मेरी सगाई टूटने का मसला आए दिन सामने आता रहा है और ये सिर पर अटकी सी रहती है ।

रवीना टंडन ने फिर कहा, “आज भी लोग मुझसे इस बारे में सवाल करते हैं और इस तरह से करते हैं जैसे में उनकी गर्लफ्रेंड्स या पार्टनर से जलती हूं या उनके साथ मेरे युद्ध चल रहा हो । हैलो, मैं उनकी लाइफ से निकलते ही किसी और को डेट करने लगी थी और उन्होंने भी ऐसा ही किया, फिर ये जलने की बात कहां से आ गई ?”

रवीना ने आगे बताया, “हम लोग मोहरा फिल्म की शूटिंग के दौरान आपस में मिले थे । धीरे-धीरे हमारी नजदीकियां बढ़ने लगीं और हम एक दूसरे के बेहद करीब आने लगे । आज के दौर कॉलेज में लड़कियां हर हफ्ते बॉयफ्रेंड बदलती रहती हैं । लेकिन एक सगाई टूटने के वजह से मुझे हमेशा से टारगेट किया जाता है । हर कोई अपने जीवन में मूव ऑन करता है, लोगों के तलाक होने के बाद वो आगे बढ़ते हैं तो इसमें कौन सी बड़ी बात है । जो एक सगाई टूटने के बाद मूव ऑन न किया जाए ।

गौरतलब है कि रवीना और अक्षय कुमार ने साल 1994 में आई हिट फिल्म मोहरा में एक साथ काम किया था । इसके बाद से ही दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थीं ।