नवंबर 2021 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई नुसरत भरुचा स्टारर छोरी को क्रिटिकली एक्लेम और दर्शकों से खूब प्यार मिला । इसके बाद मेकर्स ने इसके सीक्वल छोरी 2 का भी ऐलान कर दिया । छोरी 2 में नुसरत भरूचा के साथ सोहा अली खान भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी । छोरी 2 की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से छोरी ख़त्म हुई थी । मेकर्स का दावा है की छोरी 2 हॉरर और ड्रामा को एक स्तर ऊपर ले जाने वाली है । 

Nushrratt-Bharuccha-wraps-Chhorii-2-shares-first-glimpse-of-Soha-Ali-Khans-look-see-photos

नुसरत भरुचा की छोरी 2

इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल में साक्षी (नुसरत भरुचा) की कहानी को वहीं से दर्शाया जाएगा जहां से यह मूल रूप से खत्म की गई थी और साथ ही कुछ प्रमुख किरदारों को वापस की जाएगी और नए किरदारों और मॉन्स्टर को इंट्रोड्यूस किया जाएगा ।

bc0b5164-add0-46ea-930b-3918bf0737e5

2021 छोरी का निर्देशन कर चुके विशाल फुरिया ने ही फिल्म के सीक्वल का निर्देशन किया है, जिसे टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है । नुसरत भरुचा ने पल्लवी पाटिल और सौरभ गोयल द्वारा समर्थित पहली आउटिंग से साक्षी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया । सोहा अली खान ने इस फिल्म की स्टारकास्ट को ज्वाइन किया है जो यह निश्चित करता है की फैंस इस फिल्म में इंटरेस्टिंग ट्विस्ट की उम्मीद कर सकते हैं ।

छोरी 2 को गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ फिल्म्स  प्रस्तुत करते हैं ।  अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और साइक प्रोडक्शन की इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जैक डेविस और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस और विशाल फुरिया ने डायरेक्ट किया है ।