फ़िल्ममेकर महेश भट्ट इन दिनों विद्या बालन और अन्य कलाकारों के साथ अपनी आगामी सोशल ड्रामा फ़िल्म बेगम जान के प्रमोशन में जुटे हुए हैं । बेगम जान के प्रमोशन के सिलसिले में महेश भट्ट को कई शहरों में घूमना पड़ रहा है और ऐसे में वे विद्या के पसंदीदा शहर कोलकाता को कैसे भूल सकते हैं ?

दिलचस्प बात ये है कि, विद्या की ये फ़िल्म बेगम जान भी सुपरहिट बंगाली फ़िल्म राजकहिनी का हिंदी रीमेक है । इसलिए इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि फ़िल्म की पूरी कास्ट इन दिनों कोलकाता में फ़िल्म का प्रचार कर रही है । इस दौरान जिस बात ने सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित किया वो था, महेश भट्ट का रिक्शावाला बनना ।

जी हां, 68 वर्षीय फ़िल्ममेकर विद्या बालन और पल्लवी शारदा के लिए रिक्शा खींचने में जरा भी नहीं हिचकिचाए । जैसा की तस्वीर और वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे महेश भट्ट विद्या बालन और पल्लवी शारदा के लिए रिक्शा खींच रहे हैं ।

गौरतलब है कि, राजकहिनी और बेगम जान महिलाशक्ति के इर्दगिर्द घूमती है जिसमें महिलाओं का अपने वैश्यालय को बचाने की लड़ाई दिखाई गई है । और ये लड़ाई दमदार राजनेताओं से है जो इस वैश्यालय को ढहने से बचाने के लिए पूरी कोशिश में लगी हुई है ।

विद्या बालन, पल्लवी शारदा के अलावा इस फ़िल्म में गौहर खान,मिष्ठी, इला अरुण, विवेक मुशरान और चंकी पांडे मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है । यह फ़िल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।