रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज के बाद से ही छाई हुई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने रॉकी रंधावा का किरदार न सिर्फ निभाया हैं बल्कि उससे हर तरफ बवाल भी मचा दिया हैं। फिल्म में उनके किरदार को लोग खूब पसंद और प्यार कर रहें है। यही नहीं, रणवीर के फैन्स तो इसे उनके शानदार करियर के बेस्ट प्रदर्शनों में से एक कह रहे हैं। अपने अविश्वसनीय अभिनय कौशल और जोरदार एनर्सी के साथ, रणवीर ने सभी का दिल जीत लिया हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपने ‘रॉकी’ किरदार को मिले प्यार पर रणवीर सिंह ने कहा,-“यह मेरी कल्पना से परे था”

रणवीर सिंह ने अपने किरदार रॉकी को मिल प्यार के लिए किया शुक्रिया  

ऐसे में दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं, “मैं इस मिल रहे प्यार से बहुत खुश हो गया हूं, यह मेरी कल्पना से परे था । हॉलवे में लोग हंस रहे थे, रो रहे थे और रॉकी के लिए चीयर कर रहे थे । मैंने इसे अपनी आंखों से देखा और यह सच था। यह देखना दिल को छू लेने वाला था, एकमत भावनाओं और उमड़ती प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा खुशी से भर दिया। मेरा दिल में आज कृतज्ञता से रोशन हो गया है ।

आपको बता दें कि सिर्फ प्रशंसक ही नहीं, बल्कि फिल्म समीक्षक भी रॉकी के रूप में रणवीर के अभिनय की भरपूर प्रशंसा कर रहे हैं। किरदार में खुद को बड़ी आसानी से डुबोने और सम्मोहक, शानदार प्रदर्शन देने की उनकी क्षमता को क्रिटिकल एक्लेम समीक्षकों की प्रशंसा मिली है, इतना ही नहीं समीक्षकों ने उन्हें अपनी पीढ़ी के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक के रूप में सराहा है ।