रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक जादुई पल देखने को मिला जब भारतीय अभिनेता रणवीर सिंह को आइकोनिक युसर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस मौके पर हॉलीवुड के मास्टर ऑफ ट्रांसफॉर्मेशन जॉनी डेप की मौजूदगी ने इसे और भी खास बना दिया ।

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह ने हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप को बताया अपना स्क्रीन आइडल ; कहा- “सर, मैंने हमेशा आपके काम को फॉलो  किया है”

रणवीर सिंह ने हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप की तारीफ़ की

बता दें, रणवीर सिंह एक ऐसे एक्टर हैं जो अलग अलग रोल्स में खुद बाखूबी ढाल लेते हैं, और इसलिए उन्हें बॉलीवुड में 'मास्टर ऑफ ट्रांसफॉर्मेशन' के रूप में जाना जाता है। हाल में वो रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में छा गए। दरअसल जैसे ही वह प्रतिष्ठित युसर पुरस्कार लेने मंच पर गए, हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन, जिन्होंने उन्हें ये सम्मान दिया, ने सिनेमा की दुनिया में उनकी असाधारण प्रतिभा और योगदान के लिए उनकी प्रशंसा की।

इस पल को और भी खास बना दिया जॉनी डेप की मौजूदगी ने, जो दशकों से अपने ट्रांसफॉर्मेटिव परफॉर्मेंस के लिए ग्लोबल लेवल पर एक बड़ा नाम हैं। इस दौरान रणवीर जो इस सम्मान से काफी प्रभावित थे, ने हॉलीवुड आइकन के प्रति अपना प्यार जाहिर किया।

रणवीर सिंह ने तारीफ करते हुए कहा, “मैं यहां एक पल के लिए ऑफ-स्क्रिप्ट जा रहा हूं। वाह, मेरे एक स्क्रीन आइडल यहां हैं । देवियो और सज्जनो, श्री जॉनी डेप । माई गुड सर, मैंने 'एडवर्ड सिजरहैंड्स' और 'वॉट्स ईटिंग गिल्बर्ट ग्रेप' के बाद से आपके काम फॉलो  किया है । आपकी उपस्थिति में यह अवॉर्ड हासिल करना कितने सम्मान की बात है । आपने अनजाने में मुझे शिल्प के बारे में जो कुछ भी सिखाया है, उसके लिए धन्यवाद सर । मास्टर ऑफ ट्रांसफॉर्मेशन, बहुमुखी प्रतिभा, एक ऐसी चीज है जिससे मैं आपसे प्रेरित हूं ।

जॉनी डेप, जो पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन, स्वीनी टोड और ब्लैक मास जैसी फिल्मों में अपने ट्रांसफॉर्मेटिव रोल्स के लिए जाने जाते हैं, ने एक ऐसे अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बनाई है जो सहजता से अपने किरदार में बदल जाता है। वहीं रणवीर सिंह भी अपने विविध रोल्स के लिए सराहना हासिल कर चुके हैं, जिसमें चार्मिंग बिटू शर्मा से लेकर खतरनाक अलाउद्दीन खिलजी और 'गली बॉय' के इंस्पायरिंग रैपर मुराद शामिल है ।

इस इवेंट में जैसे ही रणवीर सिंह ने शेरोन स्टोन और जॉनी डेप की उपस्थिति में युसर पुरस्कार लिया, यह न केवल बॉलीवुड अभिनेता के लिए एक व्यक्तिगत जीत थी, बल्कि सिनेमा में परिवर्तन की कला का जश्न भी था । रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल दो अभिनेताओं के बीच एक विशेष संबंध का मंच बन गया।