ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' के आकर्षक मोशन पोस्टर स्पिरिट ऑफ फाइटर की झलक ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा की थी और इस एड्रेनालाईन-पैक्ड एडवेंचर को गहराई से लोगों से महसूस किया । हालांकि जहां फिल्म के टीज़र ने फाइटर की साहसी दुनिया की सिर्फ एक झलक भर दी है, अब एक शानदार सिनेमाई ट्रीट के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि निर्माता सिल्वर स्क्रीन पर देशभक्ति के उत्साह के साथ एक्शन को फिर से परिभाषित करने के मिशन पर निकल पड़े हैं ।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर को सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म बनाने के लिए मेकर्स ने नहीं छोड़ी कोई कसर ; डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा- “हम दर्शकों को कभी न भूलने वाला एंटरटेनमेंट देंगे”

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टाररर फाइटर

वायाकॉम18 स्टूडियोज के निर्माता और सीओओ अजीत अंधारे ने साझा किया है कि, “हमारा उद्देश्य आसमान में अनुभव किए गए एड्रेनालाईन रश को दर्शकों तक पहुंचाना है । हमने हर फ्रेम को एक गहन, जीवन से भी बड़े सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार किया है । फाइटर भावनाओं की उड़ान होगी, एक ऐसी कहानी जो बड़े पर्दे पर हवाई एक्शन को फिर से परिभाषित करेगी ।

सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “फाइटर के साथ, हमारा उद्देश्य विजुअल स्टोरीटेलिंग की सीमाओं को आगे बढ़ाना है, दर्शकों को आसमान के जरिए एक रोमांचक यात्रा पर लेकर जाना है । हमने भारत में अब तक देखी गई सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म बनाने में अपना जुनून डाला है । हम अपने दर्शकों के लिए एक न भूलने वाले एंटरटेनमेंट के अनुभव को देने का लक्ष्य रख रहे हैं ।

वायाकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से बनाई गई फाइटर, जो सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही है, उसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं । तो उड़ान भरने के लिए हो जाइए तैयार, क्योंकि यह अनोखी सिनेमाई अनुभव देने वाली फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, जो आसमान में एक अनोखा सफर के अनुभव का का वादा करती है ।