सात साल पहले, जब रणवीर सिंह ने यशराज फ़िल्म्स की फ़िल्म, बैंड बाजा बारात, के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था, तब किसी ने भी ये अंदाजा नहीं लगाया होगा कि ये प्रतिभाशाली अभिनेता एक दिन बॉलीवुड का सुपरस्टार बन जाएगा । समय बीत जाने के बाद, बॉलीवुड प्रेमियों को एहसास हुआ कि उनका नासमझ और शरारती पक्ष संक्रामक है और उन्होंने अपनी सेक्स अपील को बढ़ा दिया है। जिस तरीके से वह अपने प्रशंसकों और मीडियाकर्मियों को अपने जोशिले अंदाज को दिखाते हैं, उसे सब लोग पसंद करते हैं ।

हालांकि, हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले रणवीर सिंह 24 × 7 ऊर्जावान और एक्टिव नहीं रहते हैं । हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने शांत रहने वाले साइड के बारें में भी बतलाया । उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने सात साल की यात्रा के दौरान बहुत कुछ बदल दिया है । वह खुद के साथ और अधिक सहज है, कम अनिश्चितता है और उन्हें उनकी पसंद और नापसंदियों का स्पष्ट

अनुमान है। 2015 में जो उनकी फिल्म बाजीराव मस्तानी एक बड़ी सफल फ़िल्म बनी थी, उससे भी इसका तगड़ा नाता है । उन्होंने माना कि उन्हें, शनिवार की रात होने वाली मिस न की जाने वाली पार्टी की भी परवाह नहिं है । वह उसकी बजाए अपने घर में रहना पसंद करेंगे ।

रणवीर सिंह ने अपनी शादी और फ़ैमिली प्लान के बारें में खुलकर बोला । उन्होंने साफ़ किया कि, वह सबसे अच्छे व्यक्ति बनना चाहते है और दो बच्चें पैदा करना चाहते हैं । उन्हें लगता है कि वह एक अच्छे पिता बन सकते हैं ।

प्रतिभावान अभिनेता ने बॉलीवुड में मौजूद गला-काट प्रतियोगिता के बारे में भी कुछ हैरतअंगेज खुलासे किए । रणवीर सिंह ने जोर देकर कहा कि वह हमेशा प्रोफ़ेशनल रहे हैं और जब इस तरह की खबर आती है कि उन्होंने अनप्रोफ़ेशनल रवैया अपनाया, तो ये सब उन्हें परेशान कर देता है । उन्होंने बताया कि अक्सर, ऐसी खबरें प्रतिद्वंद्वी एजेंसियों द्वारा फैलती हैं जो अन्य प्रतिभाओं का प्रबंधन करती हैं।

फ़िल्मों की बात करें तो, रणवीर सिंह अपने बाजीराव मस्तानी के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ उनकी फ़िल्म पद्मावती की रिलीज की तैयारियों में जुटे हुए हैं । इस फ़िल्म में वह दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।