रणबीर कपूर हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ़ के बारें में बातचीत करने से कतराते है । मीडिया, पब्लिक से अपनी पर्सनल लाइफ़ को कैसे सुरक्षित करना है ये रणबीर कपूर को बखूबी आता है । आए भी क्यों न, आखिर वह भारतीय सिनेमा की पहली फ़ैमिली का हिस्सा हो है । इन दिनों रणबीर कपूर दो वजहों से सुर्खियों में है एक तो उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली फ़िल्म संजू को लेकर दूसरा आलिया भट्ट के साथ अपने लव-अफ़ेयर को लेकर । इन दिनों रणबीर और आलिया की रिलेशनशिप चर्चा का विषय बन गई है । लेकिन जब इन दोनों से इस बारें में कुछ भी सवाल किया जाता है तो वे पब्लिकली अपनी रिलेशनशिप को कभी नहीं स्वीकारते है ।

रणबीर कपूर नहीं चाहते कि आलिया भट्ट के साथ उनका 'लव अफ़ेयर' कोई रिएल्टी शो बने

रणबीर कपूर अपनी रिलेशनशिप के बारें में कोई मसालेदार गॉसिप नहीं चाहते

रणबीर अपने अफेयर की चर्चाओं को ज़्यादा हाइप किए जाने से खुश नहीं हैं । इसलिए वह चाहते हैं कि उनके और आलिया के रिश्ते का मज़ाक न बनाएं क्योंकि उन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिक के सामने इसलिए नहीं कबूल किया है कि उसे हंसी-ठिठोली का हिस्सा बनाया जाए या फिर उसे एक मसालेदार गॉसिप की तरह ट्रीट किया जाए ।

रणबीर चाहते हैं कि उनकी इस नई रिलेशनशिप का मज़ाक न बनाया जाए और न ही उसे रिऐलिटी शो बनाया जाए क्योंकि इससे फिर कपल्स के बीच गलतफहमियां पैदा हो जाती हैं और फैंस का नज़रिया भी बदल जाता है । हालांकि रणबीर यह समझ चुके हैं कि एक ऐक्टर होने के नाते यह सब उनकी लाइफ का हिस्सा है, लेकिन उन्होंने फिर भी लोगों को आगाह किया है ।

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की आगामी फ़िल्म ब्रहास्त्र में एक साथ नजर आएंगे । एक बार जब रणबीर से शादी के बारें में पूछा फ़या तो उन्होंने कहा कि, वह शादी में यकीन रखते हैं । वहीं आलिया ने एक बार कहा कि, वह 30 की उम्र से पहले शादी कर लेना चाहती हैं ।

रणबीर ने निजता का सम्मान करने की अपील की

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि, "मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर केवल तभी बात करता हूं, जब फिल्‍म को प्रमोट कर रहा हूं । लेकिन यदि मैं उस समय किसी रिलेशनशिप में हूं और मुझसे इस बारे में पूछें तो मैं जवाब जरूर दूंगा । कभी-कभी आप और आपका पार्टनर चुप रहता है और कभी-कभी कुछ भी छिपा नहीं होता । लेकिन हम इसका मजाक नहीं बनाना चाहते और न ही इसे रियलिटी शो बनने दे सकते हैं । मेरे साथ जो भी हो रहा है, उसकी निजता का सम्‍मान किया जाए । साथ ही उसका भी जो मैं आपसे शेयर कर रहा हूं ।"

यह भी पढ़ें : सोनम-आनंद के रिसेप्शन में दिखी आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की जबरदस्त 'लव-कैमिस्ट्री'

रणबीर अभिनीत फ़िल्म संजू 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । यह एक महत्वाकांक्षी फ़िल्म है और फ़िल्म के ट्रेलर और टीजर ने पहले ही काफ़ी सुर्खियां बटोर ली है ।