कियारा आडवाणी इन दिनों बेहद सुर्खियों में है । नेटफ़्लिक्स में प्रसारित हो रही वेब सीरिज लस्ट स्टोरीज में कियारा आडवाणी की धमाकेदार परफ़ोरमेंस ने सभी को प्रभावित किया है । बता दें कि लस्ट स्टोरीज को चार दिग्गज फ़िल्ममेकर जोया अख्तर, अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर द्दारा निर्देशित किया गया है । कियारा इसमें एक नवविवाहित महिला का किरदार निभा रही है जो भले ही एक छोटे से शहर की है लेकिन अपने रूढ़िवादी ससुराल वालों के बावजूद सेक्स के बारें में जानने के लिए उत्साहित है । इसमें कियारा का मास्टरबेशन सीन इन दिनों चर्चा का विषय बन गया है ।

मास्टरबेशन करने वालीं कियारा आडवाणी ने खोला अपनी असल जिंदगी की 'लस्ट स्टोरीज' का राज', सेक्स के बारें में भी की खुलकर बात

कियारा आडवाणी ने सेक्स के बारें में खुलकर बातचीत की

कियारा, ने इस बारें में स्टारडस्ट के साथ बातचीत करते हुए अपनी कामुकता के विभिन्न पहलुओं के बारें में खुलकर बातचीत की वहीं उन्होंने अपनी खुद ही 'लस्ट स्टोरीज' के बारें में भी खुलकर बातचीत की । अपनी व्यक्तिगत पसंद के बारे में बात करते हुए, कियारा ने अपने साक्षात्कार में कहा कि जिस आदमी में अच्छी खुशबू आती है वो उन्हें हमेशा आकर्षित करते है । वह आदमी की बोलने और खुद को कैरी करने की योग्यता को सबसे पहले नोटिस करती है । इसके बाद में वह पूछती हैं कि वह क्या करते है क्या है । ये उनके लिए दूसरी प्राथमिकताएं है ।

मास्टरबेशन करने वालीं कियारा आडवाणी ने खोला अपनी असल जिंदगी की 'लस्ट स्टोरीज' का राज', सेक्स के बारें में भी की खुलकर बात

इंटरव्यू के दौरान जब कियारा से पूछा गया कि, वह किस तरह के आदमी को पसंद करती है, विन्रम, सरप्राइजिंग या वाइल्ड या फ़नी ? इसके जवाब में कियारा ने कहा कि, विन्रम और सरप्राइजिंग । कियारा को लगता है कि वो लोग मूर्ख होते हैं जो फ़ोन पर घंटों बातें कर बिताते है । इसके उलट सभी को अपना प्यार खुलकर बयां करना चाहिए ।

सेक्स के बारें में की खुलकर बात

भारत में सेक्स के बारें में बात करते हुए कियारा ने कहा कि, यह पूरी तरह से अतिरंजित है क्योंकि अगर वह यौन सक्रिय है तो उसे बुरे व्यक्ति के रूप में बनाया जाता है । कियारा ने कहा कि हर किसी को इस बारें में शिक्षित होना चाहिए, क्योंकि यह कोई बुरी चीज नहीं है । उन्होंने आगे कहा कि, जब वह 15, साल की थी, तब उनके लिए ये एक वर्जित विषय या टैबू था और इस बारें में सिर्फ़ फ़ुसफ़ुसा कर ही बात करती थी । कियारा ने कहा कि, क्यों बचपन से ही ये सिखाया जाता है कि सेक्स सिर्फ़ शादी के बाद ही किया जाता है ।

मास्टरबेशन करने वालीं कियारा आडवाणी ने खोला अपनी असल जिंदगी की 'लस्ट स्टोरीज' का राज', सेक्स के बारें में भी की खुलकर बात

आदमियों के बारें में बात करते हुए कियारा ने कहा कि, वह बॉलीवुड में ही डेट करना पसंद करेंगी । इसके अलावा कियारा ने कहा कि, वह बॉलीवुड में केवल सुशांत सिंह राजपूत के साथ दोस्ती रखना पसंद करेंगी लेकिन डेट सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करना पसंद करेंगी और शादी वरुण धवन के साथ करना पसंद करेंग़ी । बॉलीवुड अभिनेत्रि्यों की बात करें तो, उन्हें दीपिका पादुकोण काफ़ी हॉट लगती है ।

यह भी पढ़ें : HOT THROWBACK: कियारा आडवाणी ने शेयर की अपनी सबसे सेक्सी फ़ोटो

गौरतलब है कि लस्ट स्टोरीज एक वेब सिरिज है जो नेटफ़्लिक्स पर प्रसारित हो रही है । इसमें कियारा के अलावा विकी कौशल और नेहा धूपिया भी अहम भूमिका में नजर आ रहे है ।