हमेशा की तरह इस बार भी कपूर ख़ानदान का क्रिसमस सेलिब्रेशन, ग्लैमर वर्ल्ड में सबसे ख़ास रहा । और हो भी क्यों न, क्योंकि इस बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस क्रिसमस सेलिब्रेशन में अपनी बेटी राहा कपूर के साथ जो पहुंचे थे । इतना ही नहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस क्रिसमस अपने फ़ैंस को भी एक सरप्राइज़ दिया । फ़ाइनली रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी राहा कपूर का फ़ेस रिवील कर दिया । कपूर फैमिली के एनुअल क्रिसमस लंच में पहुंचे रणबीर और आलिया ने अपनी प्यारी सी बेटी राहा के साथ पैपराजी को परफ़ेक्ट फ़ैमिली पोज दिए ।

INSIDE VIDEO: कपूर फैमिली के क्रिसमस सेलिब्रेशन में रणबीर कपूर ने केक काटते हुए लगाया ‘जय माता दी’ का जयकारा ; रणबीर-आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर ने अपनी क्यूटनैस से चुराई लाइमलाइट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा

जैसे ही राहा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोग राहा को उसके दादा, रणबीर के पिता और लीजेंड्री एक्ट्रेस ऋषि कपूर की हमशक्ल बताने लगे । व्हाइट और पिंक ड्रेस और रेड कलर के वेलवेट शूज में राहा बेहद क्यूट लग रही थी । यक़ीनन रणबीर और आलिया की तरफ से उनके फ़ैंस को यह बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट मिला ।

81e48598-a0e0-46df-a37d-9556984f2cf9

कपूर फैमिली के एनुअल क्रिसमस लंच में राहा ही नहीं उसकी मम्मी आलिया भी काफ़ी खूबसूरत लग रही थी । आलिया ने ब्लैक फ्लोरल ड्रेस पहनी और इसके साथ रेड हील्स थीं । रणबीर भी आलिया से मिलते जुलते कलर थीम में दिखे ।

INSIDE VIDEO: कपूर फैमिली के क्रिसमस सेलिब्रेशन में रणबीर कपूर ने केक काटते हुए लगाया ‘जय माता दी’ का जयकारा ; रणबीर-आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर ने अपनी क्यूटनैस से चुराई लाइमलाइट

कपूर फैमिली के एनुअल क्रिसमस लंच के इंसाइड के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिसमें से एक वीडियो में रणबीर क्रिसमस केक काटते हुएजय माता दीका जयकारा बोलते हुए नज़र आ रहे हैं । इस वीडियो में रणबीर घर के अन्य सदस्यों के साथ डाइनिंग टेबल पर बैठे हैं और इसके बाद जहान कपूर केक पर एल्कोहल डालते हैं और रणबीर लाइटर से उसे जलाते हैं, जिससे फ्लेम निकलता दिखता है। इस मौके को घर के सभी सदस्यों ने अपने-अपने वीडियो में कैप्चर किया है। पीछे से इसी वक्त रणबीर कहते सुनाई दे रहे हैं- ‘जय माता दी। इसके बाद पीछे से कुछ और सदस्य भीजय माता दीकी आवाज लगाते हैं और इसी के साथ मैरी क्रिसमस कहते हुए सभी एक-दूसरे को बधाई भी देते हैं । रणबीर के इस अंदाज़ को उनके फ़ैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं ।

इस सेलिब्रेशन की ढेर सारी तस्वीरें घर के सदस्यों ने अपने-अपने अकाउंट पर शेयर की हैं । करिश्मा कपूर से लेकर नव्या नवेली ने भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आदर जैन, नव्या नवेली, करिश्मा कपूर और उनके बच्चे समायरा और कियान, रणधीर कपूर, रीमा जैन, नीला देवी और बबीता कपूर जैसे तमाम सदस्य एक फ्रेम में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में सभी एकसाथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं ।