मुंबई के रेस्टोबार, द नाइन्स में लोगों को फ़ूड सर्व करते हुए उर्फी जावेद का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आने के बाद से वायरल हो गया है। जबकि नेटिज़न्स वीडियो से हैरान थे, रेस्टोबार में डायनर्स ने कहा कि उर्फी जावेद बहुत आकर्षक लग रहीं थी और उन्हें उनके ऑर्डर और यहां तक कि फ़ूड एलर्जी भी याद थी ।

कैंसर पेशेंट्स के लिए फ़ंड्स जुटाने के लिए उर्फी जावेद 1 घंटे के लिए बनी वेट्रेस ; वीडियो शेयर कर लिखा- “कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता”

उर्फी जावेद बनी वेट्रेस

बहुत सारी अटकलों के बीच, जावेद ने आज इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ साझा किया कि उन्होंने कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन के लिए फंड्स जुटाने के लिए वेट्रेस बनने का फैसला किया है, जिसको वह सपोर्ट करती हैं। उनका जो वीडियो वायरल हुआ उसका कैप्शन था, “ड्रीम रियलाइज़्ड! कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं होता, यह सब पर्सपेक्टिव पर डिपेंड करता है। मैं एक घंटे के लिए वेट्रेस की भूमिका में रहना चाहती थी। कैंसर पेशेंट् एड एसोसिएशन में अपनी कमाई का योगदान करने के लिए रोमांचित हूं और ऐसे कार्यों को जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हूं। cpaaindia ऐसा करने के लिए और दान के प्रति इतना उदार होने के लिए suved और theninesmumbai को विशेष धन्यवाद!”

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

मीडिया सेंसेशन और फैशन आइकन ने यह भी कहा कि वह जॉब चैलेंजेज को समझने के लिए वेट्रेस बनना चाहती थीं। बहरहाल उन्होंने लोगों को स्टाफ के प्रति रूड होते हुए देखा है।  पर उस रात गेस्ट उनके और रेस्टोरेंट के बाकी स्टाफ के प्रति सभ्य रहे। वह पेचेक और कुछ टिप्स घर ले गई, जिसका इस्तेमाल अब कैंसर पेशेंट्स की मदद के लिए किया जाएगा।

ट्रेलब्लेजर माने जाने वाली जावेद का यह कदम कई लोगों के लिए सरप्राइज रहा है। वह इस क्रिसमस पर कुछ अच्छा करना चाहती थी। और उनका यह सरप्राइज सीक्रेट सांता के रूप में सबके सामने आया।