इरोस इंटरनेशनल की फ़िल्म हाथी मेरे साथी के फिल्मांकन के दौरान हाथियों के साथ मिलकर काम करने का अवसर पाकर राणा दग्गुबाती खुद को भाग्यशाली मानते है जिसे केरल और थाईलैंड में प्रकृति की गोद में शूट किया गया है । इस अनुभव ने उन्हें एक व्यक्ति के रूप में हमेशा के लिए बदल दिया है क्योंकि यहाँ प्रकृति से बहुत कुछ सीखने के अलावा उन्हें हाथियों से बहुत कुछ सीखने मिला है । इन सौम्य प्राणियों से सीखने के लिए बहुत कुछ है जो न केवल इको-सिस्टम के लिए बहुत कुछ करते हैं बल्कि वफादारी और दोस्ती का भी बेहतरीन उदाहरण हैं । इस त्रिभाषी का निर्देशन प्रभा सोलोमन ने किया है, जो वाइल्ड लाइफ विशेषज्ञ हैं । राणा ने इस एडवेंचरस ड्रामा में नायक का किरदार निभाया है, जिसमें पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगाँवकर और जोया हुसैन भी नज़र आएंगी ।

राणा दग्गुबाती हाथियों की मदद से ही कर पाए हाथी मेरे साथी की शूटिंग, शेयर किया एक्सपीरियंस

राणा दग्गुबाती ने हाथियों के साथ अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया

हाथियों के साथ इतना करीब से काम करने के बारे में बात करते हुए, राणा ने कहा, “एक बार जब हाथी के साथ आपकी दोस्ती हो जाती हैं, तो वह आधा काम करने में आपकी मदद करते है । मैं एक ऐसा किरदार निभा रहा हूं, जो जंगल में रहता है । जैसे आप सह-अभिनेता के साथ बॉन्ड बनाते है, वैसे आप हाथी के साथ भी एक रिश्ते का निर्माण करते हैं । एक बार जब आप हाथी के साथ उस बंधन और रिश्ते का निर्माण कर लेते हैं, तो जब आप हाथी के साथ परफॉर्म कर रहे होते हैं, चाहे वह कूदना, गिरना या फिर हाथी को गले लगाना हो, तब हाथी आपको परफॉर्म करने में मदद करता है । और सुंदरता यह है कि एक अभिनेता के रूप में हम शायद कई बार गलत रिएक्शन दे देते हैं लेकिन हाथी कभी भी गलत रिएक्शन नहीं देगा ।”

राणा आगे कहते हैं, “मैंने जंगल में प्रकृति और वाइल्ड लाइफ के करीब रहकर बहुत कुछ सीखा है । वे, विशेष रूप से हाथी, हमें हर संभव तरीके से इस ग्रह के लिए कुछ करनासिखाते हैं, जिसे हम इंसान कहीं न कहीं भूल गए हैं। इस अनुभव ने मुझे एक व्यक्ति के रूप में हमेशा के लिए बदल दिया है ।”

हाथी मेरे साथी एक ऐसी कहानी है जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) की कहानी का पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है। 2021 की पहली त्रिभाषी फिल्म, तेलुगु में अरन्या और तमिल में कादान नाम से रिलीज़ होगी । राणा के लिए यह एक हैट्रिक होगी क्योंकि बहुप्रशंसित बाहुबली श्रृंखला और द गाजी अटैक के बाद हाथी मेरे साथी उनकी तीसरी त्रिभाषी फिल्म है ।

इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्चर्स द्वारा फिल्म को निर्मित किया जा रहा है, यह भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्थापित नाम है जो 40 वर्षों से अधिक का ट्रैक रिकॉर्ड रखता है । यह पैन-इंडिया बहुभाषी फ़िल्म 26 मार्च 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।