सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के फैंस और फॉलोवर्स को एक शानदार ट्रीट मिलने वाली है, जहां इस शो के आगामी हफ्ते में लीड किरदार राम (नकुल मेहता) और प्रिया (दिशा परमार) पहली बार एक स्वीट मोमेंट शेयर करेंगे। इस पल में दोनों एक दूसरे से थोड़े खुलेंगे, जहां उनके आसपास की दुनिया में उथल-पुथल मचा है।

‘बड़े अच्छे लगते हैं-2’ में अगले हफ्ते आएगा राम और प्रिया का पहला स्वीट मोमेंट

कहानी के एक दिलचस्प मोड़ पर राम और प्रिया एक बड़ी उलझन में होंगे, जहां उन्हें अपने-अपने परिवारों की खातिर एक दूसरे से शादी करने को कहा जाता है। हालांकि, शुरुआत में दोनों इच्छुक नहीं होते, लेकिन फिर उन दोनों के बीच एक दिल छू लेने वाला पल आता है, जिसमें दोनों को एक दूसरे के साथ बड़ा सुकून मिलता है। तो आने वाले हफ्ते में हम राम और प्रिया की एक ही कहानी के दो पहलू देखेंगे।

इस शो के शुरुआती हफ्ते में दर्शकों को राम और प्रिया के अलग-अलग स्वभाव और उनकी अलग-अलग पृष्ठभूमि के बारे में दिखाया गया। राम एक कुशल बिजनेसमैन हैं, जो अपने परिवार को बहुत चाहते हैं। वो हमेशा अपने परिवार के लिए हर हद पार कर जाते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से बहुत कम लोग उनकी परवाह करते हैं और उन्हें उस तरह का प्यार और इज्जत नहीं मिलती, जिस तरह वो अपने लोगों से करते हैं। दूसरी ओर, प्रिया स्वभाव से चिड़चिड़ी हैं। वो आत्मनिर्भर हैं और अपनी स्पष्ट राय रखना पसंद करती हैं। उनका भरोसा बार-बार टूटा है, जिसके चलते प्यार को लेकर उनके मन में कड़वाहट भर गई है। हालांकि राम और प्रिया के बीच जो एक बात समान है, वो ये कि दोनों अपने टूटे दिल को संवार रहे हैं। जहां तकदीर राम और प्रिया को साथ लाएगी, वहीं उनके बीच की छोटी-छोटी नोकझोंक दर्शकों को इन किरदारों के बीच का तालमेल दिखाएगी।

आगामी ट्रैक के बारे में बात करते हुए दिशा परमार ने कहा, “राम और प्रिया की कहानी बस अभी शुरू हुई है। इस हफ्ते बहुत कुछ सामने आएगा। प्रिया पहली बार भावुक नजर आएंगी, वहीं राम और प्रिया भी अपना पहला मोमेंट शेयर करेंगे, जिसमें दोनों के व्यक्तित्व सामने आएंगे और कैसे तकदीर के एक अनजाने मोड़ पर ऐसे दो लोग साथ आएंगे, जो साथ रहने के लिए ही बने हैं। यह बड़ा रोमांचक और दिल छू लेने वाला अनुभव होगा और इसमें बहुत कुछ खास देखने को मिलेगा। जैसा कि मैंने कहा अभी तो ये बस एक शुरुआत है।”