हैदराबाद की चिलचिलाती धूप में एक सिनेमाई तूफ़ान आया जिसने पूरे देश में हड़कंप मचा दिया । इस गाने के कुल व्यू लगभग 44.8 मिलियन को पार कर चुके हैं और हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से आगे बढ़ रहा हैं । सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई, किसी की जान का हालिया रिलीज गानायेंतम्माने पूऱे देश में हंगामा मचा दिया है । इस गाने की जोरदार कोरियोग्राफी ने लोगों को डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए मजबूर कर दिया है । गाने के बीट्स से लेकर इसके डांस मूव्स, सेट और वाइब्रेंट्स कलर्स तक सब कुछ ग्रैंड हैं । कह सकते है कि फिल्म के मेकर्स अच्छी तरह से जानते थे कि कैसे आते ही दर्शकों के बीच छा जाना है ।

किसी का भाई किसी की जान के ‘येंतम्मा’ गाने का पार्ट बनाने के लिए राम चरण ने सलमान खान को थैंक्स कहा- देखें BTS वीडियो

राम चरण और सलमान खान का गानायेंतम्मा

गाने के लिए किसी का भाई किसी की जान की ऑफ कैमरा टीम ने उत्साही प्रशंसकों और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जी तोड़ कर मेहनत की है । इसका सबूत येंतम्मा की बिहाइंड द सीन वीडियो है जो हाल ही जारी हुई है । गाने के म्यूजिक की तरह ही इसका बीटीएस वीडियो है और वीडियो में नजर आ रहें स्टार्स इस बात का सबूत है। येंतम्मा एनर्जी से भरपूर गाना है जिसे बीटीएस में भी देखा जा सकता है । बीटीएस में दिखाया गए स्टार उस एनर्जी से सराबोर हैं और यही उन्होंने गाने में अपने संबंधित प्रदर्शन में लाया है । इस गाने को मीडिया और आलोचकों से काफी अच्छी समीक्षा मिली है। और इससे भी अहम बात यह है कि गाने को दर्शकों से भी खूब प्यार और पॉजिटिव कमेंट्स मिले है ।

सलमान खान और वेंकटेश मस्ती कर रहे हैं, और उनके पास शायद कुछ जोक्स हैं। सलमान, राघव जुयाल को लुंगी पहनना और इसमें डांस करना सिखाते दिख रहे हैं, वहीं पायल देव ने कन्फर्म किया कि गाने को मिस नही किया जा सकता है, जो हमें, बाहरी लोगों को, इसकी एक झलक देता है । सबसे बड़ी बात यह है कि बीटीएस वीडियो के आखिर में, राम चरण के पास सलमान खान के लिए एक बिल्कुल प्यारा और खूबसूरत फैनबॉय मोमेंट है ।

येंतम्मा पायल देव द्वारा रचित हैं, जिसके बैकग्राउंड वोकल्स विशाल ददलानी, पायल देव और रफ़्तार के हैं । वहीं बात करे गाने के बोल की तो वो शब्बीर अहमद के हैं और कोरियोग्राफी जानी मास्टर ने की हैं ।

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी ।