लोगों की भारी डिमांड पर फ़ाइनली, बॉलीवुड की कल्ट क्लासिक कॉमेडी फ़िल्म हेरा फ़ेरी फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त, हेरा फेरी 4 की तैयारी शुरू हो चुकी है । हेरा फेरी फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त एक बार फ़िर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ आ रही है लेकिन इस बार फ़िल्म में एक नया एडिशन हुआ है और वो है संजय दत्त का । इसके अलावा मेकर्स ने फ़िल्म का नाम हेरा फेरी 3 न रखकर हेरा फ़ेरी 4 रखा है और इसके पीछे फ़िल्म की कहानी है जो फ़िल्म देखने के बाद ही पता चलेगी । हाल ही में जब हेरा फेरी एक्टर सुनील शेट्टी, जो इन दिनों अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर वेब सीरिज़ हंटर के प्रमोशन में बिजी हैं, ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की तो उन्होंने बताया की हेरा फेरी 4 को हरा फेरी 1 के लेवल का अच्छा होना पड़ेगा, नहीं तो कोई भी इस फ़्रैचाइजी को पसंद नहीं करेगा । इसी के साथ सुनील शेट्टी ने वो फ़ैक्ट्स बताए जो हेरा फेरी 4 को ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बना सकते हैं ।

EXCLUSIVE: हेरा फेरी 4 को ब्लॉकबस्टर होने के लिए सुनील शेट्टी ने बताई ये ज़रूरी चीजें, कहा-  “इसे हेरा फेरी 1 के लेवल का होना होगा तभी लोग इसे पसंद करेंगे”

हेरा फेरी 4 को हेरा फेरी 1 के लेवल का होना होगा- सुनील शेट्टी

बॉलीवुड हंगामा के इंटरव्यू के दौरान जब सुनील से जब हेरा फेरी के बारें में पूछा की क्या उन्हें फ़िल्म बनाते वक्त भी उतना ही मज़ा आया जितना हमें देखते हुए आता है तो इसके जवाब में सुनील ने कहा, “हाँ, हेरा फेरी करते समय हम बहुत मस्ती किया करते थे । हमें इस बात की हमेशा चिंता सताती थी क्या हम उस फ़िल्म के लेवल का परफ़ॉर्म कर पाएँगे, क्योंकि वह एक कॉमेडी फ़िल्म है जबकि मैं और अक्षय कुमार एक्शन हीरो थे, इसलिए हमें डर था कहीं हम फ़िल्म की कहानी और उसके लेवल को जस्टिफ़ाई नहीं कर पाए तो । लेकिन फ़िल्म में परेश जी और ओम पुरी जैसे दिग्गज अभिनेता थे फिर कैसे कोई अच्छा परफ़ॉर्म नहीं कर सकता । हमारे साथ एक से बढ़ाकर एक आर्टिस्ट थे ।

हेरा फेरी 4 के बारें में सुनील ने आगे कहा, “हेरा फेरी एक आइकॉनिक फ़िल्म है और मुझे लगता है कि हेरा फेरी 1 सबसे बेहतरीन फ़िल्म में से एक है । फिर हेरा फेरी, इसलिए चली क्योंकि उसके पास पहले रिलीज़ हुई हेरा फेरी की कल्ट फ़ैन फ़ॉलोइंग थी । और अब, हम जबकि हेरा फेरी 4 कर रहे हैं तो, इसे हेरा फेरी 1 जितना ही अच्छा होना होगा, नहीं तो इसे कोई पसंद नहीं करेगा और हर कोई इस फ़्रैचाइजी को कोसेगा । हेरा फेरी 4 को पहली हेरा फेरी के लेवल की बनाने के लिए इमोशन बहुत ज़रूरी है, रियल होना बहुत ज़रूरी है और सबसे ज़रूरी चीज़ कि हर किसी को अपना बेहतर देना होगा न कि एक दूसरे की स्पेस में जाकर फ़ाइट करना ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सुनील जल्द ही वेब सीरीज हंटर- टूटेगा नहीं तोड़ेगा में एक बार फिर एक्शन अवतार में नज़र आएँगे । इसकी कहानी सुनील शेट्टी को एसीपी विक्रम सिन्हा के किरदार में मुंबई के अपराध की दुनिया की अंधेरी गलियों में ले जाती है । एक गुमशुदा महिला को खोजने की कोशिश उसे अपने अतीत और आने वाले कल के बीच उलझा देता है ।