साल 2022 में एक प्यारी सी बेटी के मम्मी-पापा बने बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने फ़ाइनली अपनी बेटी, जिसका नाम देवी है, का सोशल मीडिया डेब्यू करा दिया है ।बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर का चेहरा दुनिया को दिखा दिया है ।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने फ़ाइनली अपनी बेटी देवी का चेहरा चेहरे रिवील किया ; लिखा- “हैलो वर्ल्ड... मैं देवी हूं”

बिपाशा बसु की बेटी देवी का चेहरा आया सामने

अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स अपने बच्चों को सोशल मीडिया और फ़ैंस से छुपाकर रखती हैं लेकिन बिपाशा ने बेटी के जन्म के 5 महीने बाद अपनी बेटी देवी से सभी को मिलवा दिया है । बिपाशा ने 5 अप्रैल बुधवार को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर प्यारी सी तस्वीर के साथ अपनी नन्ही सी बेटी देवी का चेहरे रिवील कर दिया है । बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी की दो प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं । फोटोज में हेडबैंड के साथ पेस्टल पिंक ड्रेस में छोटी सी देवी, बहुत प्यारी लग रही है । देवी को कैमरे के लिए पोज देते हुए खुशी-खुशी देखा जा सकता है । बिपाशा ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “हैलो वर्ल्ड... मैं देवी हूं। #देवीबासुसिंहग्रोवर।

देवी के जन्‍म पर बिपाशा और करण ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा था, “प्यारी बेबी एंजल बनाने की हमारी रेसिपी - चौथाई कप तुम, चौथाई कप मैं, आधा कप मां का आशीर्वाद और प्यार। रेनबो एसेंस की 3 बूंदें, एंजल डस्ट, यूनिकॉर्न स्पार्कल्स और सभी कई सारी दिव्‍य चीजें। सीजनिंग: स्वाद के अनुसार क्यूटनेस ।”