रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपने पैरंट्स और भाई के साथ के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं । अपने मम्मी पापा की 31वीं ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंची रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं । हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने अपनी एक और बेहद ही हॉट और दिलकश तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है ।

समंदर की लहरों के बीच रकुल प्रीत सिंह ने बिकिनी में फ़्लॉन्ट किया अपना स्कॉर्चिंग हॉट लुक

रकुल प्रीत सिंह का क्वालिटी टाइम

शेयर की गई तस्वीर में रकुल टू कलर की बिकिनी में समंदर के बीचोबीच हैमॉक पर लेटकर धूप और समंदर दोनों का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं । अपनी इस फ़ोटो को शेयर करते हुए रकुल ने लिखा, “मैं एक ऐसी लड़की हूं जिसे समुद्र तट बहुत पसंद हैं ।”

इससे फले रकुल ने अपनी अंडर वॉटर तस्वीर भी शेयर की । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि पानी के अंदर की दुनिया का अनुभव करना बेहद शानदार है । उन्होंने यह भी लिखा, “मुझे आश्चर्य है कि इस प्लैनेट का तीन चौथाई हिस्सा इतना खूबसूरत है और इसके बारे में हम कितना कम जानते हैं ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो रकुल जल्द ही अजय दे्वगन और अमिताभ बच्चन की फ़िल्म में नजर आएंगी । इसके अलावा वह अर्जुन कपूर के साथ भी एक रोमांटिक ड्रामा में लीड रोल में दिखाई देंगी ।