भले ही इन दिनों बिग बॉस 14 दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है लेकिन बिग बॉस 13 की यादें आज भी लोगों के जहन में ताजा है । बिग बॉस 13 को टीवी के सबसे लोकप्रिय रिएल्टी शो, बिग बॉस के सबसे सीजन में से एक माना जाता है । 13वें सीजन को जो इतना यादगार बनाया वो थे इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और असीम रियाज । बिग बॉस 13 के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की फ़ैन फ़ोलोइंग में जबरदस्त इजाफ़ा देखने को मिला है । जल्द ही सिद्धार्थ और शहनाज साथ में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे ।

EXCLUSIVE: इस बार बिग बॉस 14 की ट्रॉफ़ी कौन जीतेगा ? शहनाज गिल ने दिया दिलचस्प जवाब

शहनाज गिल बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों से कनेक्ट नहीं कर पा रहीं

हाल ही में शहनाज गिल ने बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत की जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के बारें में व अन्य मुद्दों पर खुलकर बात की । साथ ही इस बारें में भी बात कि उनके हिसाब से इस बार बिग बॉस 14 की ट्रॉफ़ी कौन लेकर जाएगा । क्योंकि हाल ही में शहनाज को बिग बॉस 14 में बतौर गेस्ट भी जाने का मौका मिला था ।

जब शहनाज से बिग बॉस 14 के विनर के बारें में जानना चाहा तो उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता । मैं सच में नहीं जानती कि कौन जीतेगा । इस बार मुझे लगता है कि बिग बॉस 14 की ट्रॉफी स्टेज पर ही रह जाएगी । मैं कंटेस्टेंट के साथ कनेक्ट नहीं कर पा रही हूं इसलिए, मुझे किसका नाम लेना चाहिए ये मैं नहीं जानती ।”

बता दें कि कुछ दिन पहले शहनाज बतौर गेस्ट बिग बॉस 14 में पहुंची थी जहां उन्होंने प्रतियोगियों को प्रेम टास्क दिया था और जिसके बाद शो के प्रतियोगी एजाज खान और पवित्रा पुनिया को डेट पर भेजा गया था ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, शहनाज जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी । इस म्यूजिक वीडियो का नाम है ‘शोना शोना’ । इस गाने को नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने गाया है । यह 25 नवंबर को रिलीज होगा ।