सलमान खान अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं । वह अक्सर जरूरतमंद लोगों की मदद करते हैं । और इस बार सलमान खान ने अभिनेत्री राखी सावंत की मां के इलाज में आर्थिक रूप से मदद की जिसके लिए न केवल राखी बल्कि, खुद राखी की मां सलमान खान का शुक्रिया अदा कर रही हैं । राखी और उनकी मां ने सलमान को फ़रिश्ता को बताया है ।

सलमान खान ने उठाया राखी सावंत की मां के कैंसर इलाज का पूरा खर्च, मां की जान बचाने पर राखी ने कहा ‘फ़रिश्ता बनकर की मदद’

सलमान खान ने की राखी सावंत की आर्थिक मदद

राखी पिछले कई दिनों से अपनी मां के कैंसर का इलाज करवा रही थी । इसी के साथ राखी ने कई मर्तबा इस बात का भी जिक्र किया कि उनके पास अपनी मां के लिए इलाज के लिए पर्याप्त पैसे नहीं है । ऐसे में सलमान मसीहा बनकर सामने आए और राखी की मां के इलाज का पूरा खर्च खुद उठाया । इतना ही नहीं राखी की मां के इलाज के लिए सलमान ने सबसे बेहतरीन डॉक्टर भी अरेंज करवाया । और अब राखी की मां कैंसर से पूरी तरह ठीक हैं और इसलिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सलमान का शुक्रिया अदा किया है ।

फ़रिश्ता बनकर की मदद

शेयर किए इस वीडियो में अपनी मां के साथ अस्पताल में मौजूद राखी कहती हैं, “आज मेरी मॉम का ऑपरेशन है । फाइनली, कैंसर का ट्यूमर निकाल दिया जाएगा । मैं बहुत खुश हूं ।” इसके बाद राखी की मां सलमान को धन्यवाद देते हुए कहती हैं, “मैं सलमान जी को नमस्कार करती हूं । भगवान को हम प्रे करते थे कि मेरे पास पैसा नहीं है मैं तो ऐसे ही मर जाऊंगी । मगर भगवान ने सलमान खान के रूप में फरिश्ते को भेजा जो मेरा इलाज करा रहे हैं । वे मेरे साथ खड़े हैं । उनका पूरा परिवार इस दुख की घड़ी में मेरे साथ है । मैं परमेश्वर को धन्यवाद करती हूं । आपको धन्यवाद करती हूं ।आपकी फैमिली सही सलामत रहे । सारी मुसीबतों से आप और आपका परिवार सेफ रहेगा ।”

फ़िल्म राखी कहती हैं, “थैंक्यू सलमान जी कि आपने आज मेरी मां की जान बचाई है । आपके कारण ही आज इतना बड़ा ऑपरेशन हो रहा हो । आपने हमे दुनिया का नंबर वन डॉक्टर दिया है। पूरे हिंदुस्तान के घर-घर में सलमान भाई और सोहेल भाई जैसा बेटा हो । मैं आपके पैरेंट्स को धन्यवाद करती हूं कि आप दोनों भाई हमारी फैमिली के लिए एंजेल बनकर आए ।”

बता दें कि पिछली बार राखी बिग बॉस 14 में नजर आईं थी ।