भारत इन दिनों कोरोना महामारी की दूसरी खतरनाक लहर से जूझ रहा है । हर दिन हजारों की संख्या में लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं जिसके चलते देश के कई राज्यों में लॉकडाउन भी लगा दिया गया है और कुछ राज्य लॉकडाउन लगाने की तैयारी कर रहे हैं । कोरोना महामारी के कारण पैदा हुए ऐसे माहौल को देखते हुए सिंगर सोनू निगम ने भी चिंता जताई है और उत्तरप्रदेश के शहर हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले पर अपनी राय रखी है । सोनू निगम का कहना है कि इस साल कुंभ मेला होना ही नहीं चाहिए था ।

बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच कुंभ मेले के आयोजन पर सोनू निगम ने कहा, ‘कुंभ मेला होना ही नहीं चाहिए था’

सोनू निगम ने कोरोना महामारी पर चिंता जताई

सोनू ने अपने घर में एक शख्स के बीमार होने की बात बताते हुए कहा है कि देश और डॉक्टर्स की हालत बेहद खराब है । सोनू ने रात 3 बजे अपना वीडियो ब्लॉग बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । इस वीडियो में सोनू कहते हैं, “मैं किसी और चीज के बारे में नहीं कहूंगा, मगर क्योंकि मैं हिंदू पैदा हुआ हूं तो एक हिंदू के तौर पर मैं कह सकता हूं कि यह कुंभ का मेला होना ही नहीं चाहिए था । भगवान का शुक्र है कि अब इसे केवल सांकेतिक कर दिया गया है। मैं समझता हूं कि यह आस्था का मामला है लेकिन अभी दुनिया की जो हालत हैं, इस समय कुछ भी लोगों की जान से ज्यादा जरूरी नहीं है ।”

हालत बहुत ज्यादा खराब है

सोनू ने आगे कहा कि, “क्या आपको लगता है कि हमें शो करने का मन नहीं करता । लेकिन मैं समझता हूं कि शो नहीं होना चाहिए । एक सिंगर होने के नाते कह रहा हूं । शायद सोशल डिस्टेंसिंग वाले शोज हो सकते हैं बाद में । लेकिन हालत बहुत ज्यादा खराब है । हमें ये समझना चाहिए ।”

इसी के साथ सोनू ने इस बारे में भी कहा कि परेशान होने वाली बात ये भी है कि सवा साल से लोगों के पास काम नहीं है, लेकिन कोरोना को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता ।