11 साल की लंबी रिलेशनशिप के बाद फ़ाइनली बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा कल 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए । चंडीगढ़ के ग्रैंड होटल में राजकुमार राव और पत्रलेखा ने सात फ़ेरे लिए । इसके बाद दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी आयोजित की जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सहित हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी शामिल हुए ।

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 'जुम्मा चुम्मा' पर किया जबरदस्त डांस, रिसेप्शन में शाहरुख खान के हिट सॉन्ग ‘दिल से’ पर जमकर थिरके राजकुमार

राजकुमार राव और पत्रलेखा का ग्रैंड रिसेप्शन

राजकुमार और पत्रलेखा के रिसेप्शन में फराह खान, हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, अदिति राव हैदरी, मुदस्सर अजीज और अमर कौशिक समेत कई कलाकार पहुंचे । रिसेप्शन के फ़ंक्शन में राजकुमार जहां ब्लैक सूट में नजर आए वहीं पत्रलेखा गोल्डन साड़ी पहने नजर आईं ।

रिसेप्शन के वीडियो में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें राजकुमार स्टेज पर शाहरुख खान के सुपरहिट गाने 'दिल से रे' पर डांस करते नजर आ रहे हैं । बाद में पत्रलेखा ने भी स्टेज पर राजकुमार को जॉइन किया । इस दौरान राजकुमार ने माइक लेकर खुद भी शाहरुख खान की फिल्मों के अपने कुछ फेवरिट गाने गाए ।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर राजकुमार और पत्रलेखा का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों अमिताभ बच्चन के 'जुम्मा चुम्मा' सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं ।