विजनरी फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने सबसे बड़े इंडियन वेब शो हीरामंडी से पहले गाने सकल बन को लॉन्च कर दिया है, और इस गाने ने संजय लीला भंसाली म्यूजिक के जादू में म्यूजिक लवर्स को डूबने के लिए मजबूर कर दिया है। जी हां! गाने को हाल ही ने लॉन्च हुए भंसाली म्यूजिक लेबल के बैनर तले बतौर पहला गाना रिलीज किया गया है।

सिंगर राजा हसन ने हीरामंडी के गाने ‘सकल बन’ के लिए संजय लीला भंसाली का शुक्रिया अदा किया

हीरामंडी के गाने सकल बन के सिंगर राजा हसन

गाने को उसके खूबसूरत म्यूजिकल कंपोजिशन के लिए दर्शकों से खूब सारा प्यार मिल रहा है, साथ ही राजा हसन की आवाज ने इसमें चार चांद लगा दिया है। दर्शकों द्वारा राजा हसन की गायकी की खूब तारीफ की जा रही है, ऐसे में सिंगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। साथ ही उन्होंने इसमें  फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली का भी आभार व्यक्त किया है उन्हे मौके देने के लिए।

सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा है, “थैंक यू एवरीवन"सकल बन" अभी ट्रेंड हो रहा है । बनाएं अपने रील्स  #SanjayLeelaBhansali को स्पेशल थैंक्स और मेरा भाई@shreyaspuranikofficial पूरी टीम को थैंक यू  #HEERAMANDI से #SakalBan गाना अब रिलीज हो गया है। हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहा है

राजा हसन सागर ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसने उन्हें कहते हुए दिखाया है,मेरा गाना सकल बन, हीरामंडी से रिलीज हो गया है और दर्शकों के प्यार से ये 2 से 3 मिलियन व्यूज तक पहुंच गया है। मैं दिल से संजय लीला भंसाली सर और श्रेयस पुराणिक का शुक्रिया अदा करता हूं ।आखिर में, उन्होंने दर्शकों के रिक्वेस्ट पर सकल बन गाने के कुछ बोल गाए ।

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म, हीरामंडी, एक विजुअल और ऑडिटरी ट्रीट होना का वादा करती है, कहना गलत नहीं होगा कि गाने के दिल में खूबसूरत म्यूजिक बसता है। हीरामंडी का पहला गाना सकल बन संजय लीला भंसाली द्वारा हाल ही लॉन्च किया गया है, जो अपने आप में मधुर संगीत और जादुई सिनेमेटिक एक्सपीरियंस देने का वादा करता है।

इसके अलावा, संजय लीला भंसाली अपनी इस मच अवेटेड मैगनम ऑप्स हीरामंडी के साथ दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाले हैं। एक दमदार टीज़र के लॉन्च के बाद, फिल्म मेकर ने वेब शो के जोश को बढ़ाने के लिए लीड एक्ट्रेसेस जैसे मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख के पहले सोलो पोस्टर को भी लॉन्च किया है।

भंसाली म्यूजिक के जरिए, संजय लीला भंसाली कला की व्यक्तिगत व्याख्या की सीमाएं नए रूप में स्थापित करते हुए, जनता को एक यात्रा पर बुलाते हैं, जहां संगीत सिर्फ एक अक्सेसरी नहीं बल्कि एक रूह-जगाने वाली शक्ति है।