अभिनेता नरेंद्र खत्री वर्तमान में किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म लापता लेडीज की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जो 1 मार्च 2024 को आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत रिलीज़ हुई थी । नरेंद्र खत्री को सुल्तान, पीके, कपूर एंड संस, चुप, खुफिया, चोर निकल के भागा और मॉडर्न लव: मुंबई जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाने जाते हैं । हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म लापता लेडीज शहर की चर्चा बन गई है, और प्रशंसक खासकरचटनी मैनके रूप में उनकी भूमिका में अभिनेता नरेंद्र खत्री के शानदार प्रदर्शन को पसंद कर रहे हैं ।

पीके में काम कर चुके लापता लेडीज के ‘चटनी मैन’ नरेंद्र खत्री ने बतौर डायरेक्टर किरण राव की तारीफ़ करते हुए कहा- “वह हर अभिनेता के इनपुट को प्रोत्साहित करती हैं”

लापता लेडीज़ के चटनी मैन नरेंद्र खत्री

लापता लेडीज में अपने किरदार के बारे में बताते हुए, वह कहते हैं, “फिल्म में मैंने जो भूमिका निभाई है वह चटनी मैन (राकेश) की है। वह पटिला स्टेशन पर मंजूमाई की स्टॉल पर काम करने वाला एक छोटा कर्मचारी है । वह ऑटो चलाने जैसे कुछ अजीब काम करता है। लेकिन राकेश मंजूमाई की स्टॉल पर अपना नाश्ता करता है। मजेदार बात यह है कि जब भी वह समोसे खाता है, तो बहुत ज्यादा चटनी लेता है ।

ce8faf52-d40c-47e4-8032-fcf6ac557cd4

उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें यह भूमिका मिली, “कोविड-19 की दूसरी लहर के आसपास, इस फिल्म के लिए कास्टिंग डायरेक्टर रोमिल ने अपनी टीम के सदस्यों अजय रावत और अन्य लोगों के साथ मुझे फोन किया । उन्होंने पूछा कि क्या मैं फिल्म में यह बहुत कम दृश्यों वाले किरदार के लिए ऑडिशन देना चाहता हूं । उन्होंने बताया कि यह आमिर खान प्रोडक्शन है जिसका निर्देशन किरण राव कर रही हैं । क्या आपकी दिलचस्पी होगी ? मैंने तुरंत हाँ कह दिया और उन्हें स्क्रिप्ट भेजने के लिए कहा । यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा क्षण था ।

b08f28e8-db04-4822-9afa-f809be1c605f

किरण राव के साथ अपने काम के अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “किरण राव के साथ काम करना एक सौभाग्य की बात थी। वह जो करती हैं उसमें बहुत अच्छी हैं। वह हर दृश्य की बारीकी से जांच करती हैं और शानदार मार्गदर्शन देती हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह हर अभिनेता के इनपुट को प्रोत्साहित करती हैं और पूछती हैं कि वे चरित्र में और क्या ला सकते हैं। यह रचनात्मक रूप से काम करने का एक शानदार अवसर है । साथ ही, नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था । हमारी आपस में काफी अच्छी दोस्ती थी ।उन्होंने आगे कहा।

466fbc17-3119-40ee-9606-66092a51f56a

फिल्म का निर्माण ज्योति देशपांडे, किरण राव और आमिर खान ने किया है।