बहुप्रतीक्षित मेग्नम ऑपस फिल्म, राधे श्याम जल्द ही विश्व स्तर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी । प्रशंसकों के बीच इस फिल्म की प्रत्याशा स्पष्ट है और निर्माताओं द्वारा प्रभास की शादी की भविष्यवाणी के बारे में जारी किए गए नवीनतम वीडियो को देखते हुए निश्चित रूप से सभी की उत्सुकता और भी बढ़ जाएगी ।

राधे श्याम में हस्तरेखाविद् बने प्रभास की शादी पर एक ज्योतिषी आचार्य ने की ये भविष्यवाणी

प्रभास की शादी

चूंकि प्रभास राधे श्याम में एक हस्तरेखाविद्, विक्रमादित्य की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, ज्योतिषी आचार्य विनोद कुमार द्वारा उनकी शादी की भविष्यवाणी के बारे में एक दिलचस्प वीडियो में उल्लेख किया गया है कि @actorprabhas "बहुत जल्द" शादी करने जा रहे हैं । सबसे हैंडसम पैन-इंडिया स्टार के लिए मेरी भविष्यवाणी, जो जल्द ही #राधेश्याम में एक हस्तरेखाविद् की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे । इस पूर्वानुमान ने निश्चित रूप से प्रभास के लाखों प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है ।

राधे श्याम ने हाल ही में प्रभास, पूजा हेगड़े, निर्देशक राधा कृष्ण कुमार, निर्माता भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद के साथ मुंबई में अपना नया ट्रेलर लॉन्च किया, जिसके प्रशंसकों ने इसे अब तक की सबसे अभूतपूर्व फिल्म बताया ।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ ने 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन के तहत पेश किया हैं। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है, यह फिल्म 11 मार्च, 2022 को रिलीज होगी ।