आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफ़िस पर फ़ायर की तरह प्रदर्शन कर रही है । गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रति लोग जमकर अपना प्यार दर्शा रहे हैं नतीजतन सिनेमाघरों में फ़ुटफ़ॉल भी अच्छी संख्या में देखने को मिल रहा है । 25 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गंगूबाई काठियावाड़ी ने रिकॉर्ड ओपनिंग करते हुए रिलीज का एक हफ़्ता पूरा कर लिया है । बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक कुल 68.93 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी ।

Gangubai Kathiawadi Box Office: पहले हफ़्ते में कुल 68.93 करोड़ रु की कमाई कर आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी बनी संजय लीला भंसाली की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी

पोस्ट पैंडेमिक के बाद रिलीज हुई फ़िल्मों में सूर्यवंशी और 83 के बाद गंगूबाई काठियावाड़ी अपने पहले हफ़्ते में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म साबित हुई है । हालांकि गंगूबाई के लिए दूसरा हफ़्ता काफ़ी मुश्किल भरा साबित होगा क्योंकि इस हफ़्ते यानि 4 मार्च को दो फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज हुई है उनमें से एक है अमिताभ बच्चन की झुंड और दूसरी फ़िल्म है हॉलीवुड फ़िल्म द बैटमैन । ऐसे में आलिया की गंगूबाई के लिए बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में ग्रोथ हासिल करना चुनौतीपूर्ण हो जाएगा ।

गंगूबाई काठियावाड़ी ने जहां अपने ओपनिंग वीकेंड पर 39.12 करोड़ रु की कमाई की वहीं फ़िल्म ने छ्ठे और सातवें दिन क्रमश: 6.21 करोड़ रु और 5.40 करोड़ की ।

गंगूबाई काठियावाड़ी अपने पहले वीक पर 68.93 करोड़ रु की कमाई कर संजय लीला भंसाली की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन गई है । गंगूबाई के पहले हफ़्ते के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन की तुलना यदि भंसाली की उन 3 फ़िल्मों से करते हैं जिन्होंने रिलीज के पहले हफ़्ते शानदार कमाई की । इसकी सूची इस प्रकार है-

पद्मावत- 166.50 करोड़ रु.

बाजीराव मस्तानी - 86.15 करोड़ रु

गोलियों की रासलीला राम-लीला - 82.15 करोड़ रु

गंगूबाई काठियावाड़ी - 68.93 करोड़ रु

गुजरिश - 22 करोड़ रु

सांवरिया - 16.86 करोड़ रु

देवदास - 11.78 करोड़ रु

काला - 6.47 करोड़ रु

हम दिल दे चुके सनम - 5.74 करोड़ रु

खामोशी: द म्यूजिकल - 2.93 करोड़ रु