सलमान खान ने ईद 2020 में रिलीज होने वाली अपनी बहुचर्चित फ़िल्म राधेः यॉर मोस्ट वान्टेड भाई की शूटिंग अब फ़ुल-फ़्लैज्ड शुरू कर दी है । जिसकी झलक सलमान खान ने अपने फ़ैंस को भी दी है । शूट के पहले दिन सलमान खान ने राधे के सेट पर काफी ड्रमैटिक एंट्री की, जिसने फैंस को रोमांचित कर दिया है ।

Radhe: सलमान खान ने स्वैग के साथ शुरू की शूटिंग और दिखाया अपना 'राधे' लुक

सलमान खान ने शुरू की राधे की शूटिंग

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह राधे के सेट पर स्लो मोशन में जैकेट पहनकर सेट की तरफ एंट्री करते नजर आ रहे हैं । बैकग्राउंड में 'राधे राधे' का म्यूजिक बज रहा है । निश्चितरूप से सलमान का राधे बनकर ये स्वैग उनके फ़ैंस को खूब पसंद आएगा और फ़िल्म के लिए उत्साह को बढ़ाएगा ।

View this post on Instagram

#RadheEid2020 . . . Day 1

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

नहीं है वॉंटेड का सीक्वल

शुरूआत में कहा जा रहा था राधे फ़िल्म सलमान की वॉंटेड का सीक्वल है लेकिन फ़िर दबंग 3 के ट्रेलर के दौरान सलमान ने खुद साफ़ किया कि उनकी ये फ़िल्म वॉंटेड का सीक्वल नहीं बल्कि उसकी 'बाप' है ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की राधे का सफ़र हुआ शुरू, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा को मिला अहम रोल

वैसे हम आपको बता दें कि राधे फ़िल्म कोरियन फ़िल्म The Outlaws का हिंदी रीमेक है । राधे को सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले होगा । यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।