कॉमेडी फ़िल्म या फ़्रैंचाइजी की बात हो और रोहित शेट्टी की गोलमाल का नाम न आए, ऐसा हो नहीं सकता । रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फ़िल्म गोलमाल 3 की रिलीज को आज यानी 5 नबंवर को 9 साल पूरे हो गए हैं । इस फ़िल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, कुनाल खेमू और तुषार कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी । यह फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर हिट साबित हुई थी । आज जबकि गोलमाल 3 ने 9 साल पूरे कर लिए हैं ऐसे में अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे ।

9YearsOfGolmaal3: इस फ़नी वीडियो में अजय देवगन ने बताया कि आखिर क्यों उन्हें लोग उंगली दिखाने से डरते हैं !

 

अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो

अजय ने गोलमाल 3 के ही एक मजेदार सीन की क्लिप शेयर की है जिसमें अजय एक गुंडे की उंगली तोड़ते हुए नजर आ रहे है । इस क्लिप को शेयर करते हुए अजय ने लिखा है-'अब तो लोग सच में मुझे उंगली दिखाने से डरते हैं ।'

बता दें कि गोलमाल 3 के बाद साल 2017 में गोलमाल अगेन भी आई थी जिसने बॉ्क्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया था । और फ़ैंस बेसब्री से इस फ़िल्म की अगली किश्त का इंतजार कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : ''हम गोलमाल 5 जरूर बनाएंगे'' - रोहित शेट्टी

अजय के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही तानाजी: द अनसंग वॉरियर, आरआरआर, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और फिल्म मैदान में लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगे ।