राशि खन्ना अपनी आगामी एक्शन फिल्म योद्धा से अपने फैंस को धमाकेदार एंटरटेनमेंट परोसने के लिए पूरी तैयार हैं । एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म के बारे में बात की और फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्हें एक न्यूकमर की तरह कैसा महसूस हुआ पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किये । इस बारे में बात करते हुए कि एक हिंदी फिल्म करने में उन्हें इतना समय क्यों लगा पर उन्होंने कहा कि वह एक ऐसी स्क्रिप्ट चाहती थीं जो अच्छी हो । वर्सेटाइल पावरहाउस ने कहा, “मैं सिर्फ एक अच्छी और सेंसिबल स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहीं थी । मेरे लिए किरदार से प्यार करना ज़रूरी है । फ़िल्म करने के लिए एक अच्छा पैकेज होना चाहिए और यह फिल्म एक फुल पैकेज की तरह थी ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा में काम करके राशि खन्ना को न्यूकमर जैसा महसूस हुआ ; “मैं श्योर नहीं थी कि हिंदी फिल्मों में मेरा स्वागत कैसे किया जाएगा”

राशि खन्ना की योद्धा

राशी ने योद्धा के बारे में कहा, “मुझे लगता है कि यह एक पैसा वसूल फिल्म है । फिल्म में थ्रिल, रोमांस और एज ऑफ द सीट वाला जायका है । जब ट्रेलर लॉन्च किया गया था, तो मैं बहुत नर्वस थीं । क्योंकि मैं श्योर नहीं थी कि हिंदी फिल्मों में मेरा स्वागत कैसे किया जाएगा। फ़िल्म को लेकर बहुत ज़्यादा एक्साईटमेंट और नर्वसनेस थी ।

योद्धा में राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें दिशा पटानी भी अहम भूमिका निभा रहीं हैं। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, योद्धा 15 मार्च, 2024 को थिएट्रिकल रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।