सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर अपनी रिलीज के बाद से ही लोगों का दिल जीत रही  है। फिलहाल फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है और लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया और शानदार रिव्यूज हासिल कर रही है। इसी कड़ी में अब एक्टर आर माधवन फिल्म से प्रभावित नजर आए है और अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ की है।

आर माधवन ने किया सिद्धार्थ आनंद की फाइटर का रिव्यू ; “कितनी असाधारण फिल्म है ; भारतीय सिनेमा वास्तव में कितना इंटरनेशनल हो गया है”

आर माधवन हुए फाइटर से प्रभावित

आर माधव ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म फाइटर की सरहाना करते हुए अपने व्यूज शेयर किए और लिखा, “@justSidAnand - #Fighter कितनी असाधारण फिल्म है...सभी संबंधितों के शानदार काम के साथ...पूरी कास्ट और क्रू को सलाम.. आप लोगों ने भारतीय सिनेमा को एक शानदार, सुपर मोटिवेटिंग, दिल छू लेने वाली और हमेशा याद की जाने वाली फिल्म दी है। यह तो बस एक हॉलमार्क होगी कि आज भारतीय सिनेमा वास्तव में कितना इंटरनेशनल हो गया है। @iHrithik @Deepikapadukone @AnilKapoor”

एक्टर आर माधव से मिली इस तारीफ के बाद निर्देशक ने भी एक थैंकफुल नोट शेयर कर आभार जताया। उन्होंने लिखा, “मैडी! आपके काइंड शब्दों के लिए धन्यवाद। टीम इस सम्मान से बहुत खुश होगी, खासकर आपके स्तर के कलाकार से! ये बहुत मायने रखता है

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, फाइटर सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है । यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है । फाइटर अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है ।