हाल में मास्टर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म लव एंड वॉर का एलान कर हर किसी को सरप्राइज किया था। ये अनाउंसमेट इसलिए भी खास हो गई क्योंकि इस फिल्म में आलिया भट्ट, विक्की कौशल के साथ रणबीर कपूर भी हैं जो 17 साल बाद फिर से भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं। वहीं टाइटल पोस्टर पर फिल्म की लीड कास्ट का साइन भी बहुत अनोखा तरीका था ये बताने का कि फिल्म में इन कलाकारों को फाइनल किया जा चुका हैं ।

संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर के लिए एनिमल स्टार रणबीर कपूर ने अपनाया नया लुक

संजय लीला भंसाली की फ़िल्म के लिए रणबीर कपूर का लुक

खैर, इस घोषणा के बाद से ही फिल्म को लेकर खूब चर्चा है। जनता के बीच उत्साह भी साफ नजर आ रहा है जो संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर के विशाल संयोजन को देखने के लिए उत्साहित हैं, जिसे क्रिसमस 2025 के मौके पर थ्रिएटर्स में रिलीज किया जाएगा।

वहीं फैन्स और दर्शक भी फिल्म से जुड़ी हर आने वाली अपडेट पर नजरें गड़ाए बैठे है। ऐसे में हाल ही में मुख्य अभिनेता रणबीर कपूर को एक मीटिंग के लिए संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है। अनाउंसमेंट के बाद यह पहली बार है कि रणबीर कपूर संजय लीला भंसाली के ऑफिस पहुंचे हैं।

साफ है, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर अपने किरदार को लेकर अभी से पूरी तरह से डेडिकेटेड हैं और साथ में वे स्क्रीन पर जादू बुनने के लिए तैयार हैं।