ऋतिक रोशन ने दशहरा के शुभ अवसर पर अपनी आगामी फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू की । विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ॠतिक रोशन गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे । और इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन के साथ सैफ़ अली खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ॠतिक रोशन के गैंगस्टर लुक और एटीट्यूड से इंप्रेस हुए ऑरिजनल ‘विक्रम’ आर माधवन

ॠतिक रोशन ने शुरू की विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की शूटिंग

ऑरिजनल तमिल फ़िल्म विक्रम वेधा में विजय सेतुपति ने गैंगस्टर का रोल अदा किया था जिसे इसके हिंदी रीमेक में ॠतिक निभाने वाले हैं । वहीं पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में आर माधवन नजर आए थे जिसे हिंदी रीमेक में सैफ़ अली खान निभा रहे हैं । विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के शूट पर आर माधवन बतौर मेहमान बनकर पहुंचे और ॠतिक की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पाए ।

सोशल मीडिया पर फ़िल्म के बारें में और खासकर ॠतिक के बारें में आर माधवन ने लिखा, “इस फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए आप लोगों ने जो किया है, उससे पूरी तरह प्रभावित हूं । ऋतिक, ऐसा लगता है वो दुनिया पर राज करने जा रहे हो. क्या एटीट्यूड और लुक है यार! ओफ़्फ़…”

वॉर के बाद स्क्रीन पर ऋतिक रोशन के रोमांच और जादू का अनुभव करने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है, जिसने भारतीय इतिहास में शुरुआती दिन की बॉलीवुड फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे ।