पुलकित सम्राट हमेशा अपने अंदर एक मजेदार और विचित्र पक्ष रखते हैं । हाल ही में तैश सुपरस्टार पुलकित सम्राट ने अपने मित्र रितेश देशमुख के जन्मदिन पर उन्हें एक अलग अंदाज में विश करते हुए एक पोस्ट शेयर की । इस पोस्ट के कैप्शन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा ।

रितेश देशमुख को ‘किस’ करके बर्थडे विश करना चाहते थे पुलकित सम्राट, इस पर रितेश ने दिया ऐसा रिएक्शन

पुलकित सम्राट और रितेश देशमुख का प्यार

इस फनी पोस्ट में दोनों को इस तरह से देखा जा सकता है कि पुलकित को रितेश द्वारा दूर धकेला जा रहा है, स्पष्ट तौर पर देखा जा रहा है कि पुलकित रितेश को किस करने की कोशिश कर रहे हैं, जिस पर कैप्शन दिया गया है- 'जब मैंने तुम्हें जन्मदिन पर किस करने की कोशिश की !'

यह स्नेह भरी पोस्ट को पुलकित और रितेश के फैंस द्वारा बेहद पसंद किया गया है । बाद में रितेश ने इस पोस्ट का जवाब दिया 'लव यू भाई- मैं अब इस किस के लिए तैयार हूँ !!'

हमें लगता है कि यह रोमांटिक एक्सचेंज बेहद प्यार भरा था और हम इस जोड़ी के बॉन्ड का अंदाजा भी नहीं लगा सकते । पुलकित ने हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इसे वास्तविक रखा है, और हमें उम्मीद है कि हमें ऐसे ही और पोस्ट जरूर देखने को मिलेंगे ।

यह एक आदर्श उदाहरण है कि कैसे स्टार्स काम करने के साथ-साथ कड़ी मेहनत भी करते हैं । उन्होंने साथ में कई प्रोजेक्ट्स किए हैं, जिनमें फुकरे 3 और सुस्वागतम खुशामदीद शामिल हैं, और उनकी आने वाली फिल्म हाथी मेरे साथी मकर संक्रांति 2021 पर थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है ।