जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ भले ही ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपनी बोल्डनैस और पर्सनल लाइफ़ को लेकर छाई रहती हैं । फ़िल्मी ग्लैमर से दूर फ़िटनेस के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने वालीं कृष्‍णा श्रॉफ इन दिनों अपनी मां आयशा श्रॉफ के साथ दुबई में क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं । हाल ही में कृष्‍णा ने अपने बोल्ड बिकिनी लुक से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है ।

पूल साइड टू-पीस बिकिनी में रिलेक्स करतीं कृष्‍णा श्रॉफ ने अपनी बोल्ड अदाओं से बढ़ाया तापमान

कृष्‍णा श्रॉफ का बोल्ड लुक

शेयर की गई एक तस्वीर में जहां कृष्‍णा पूल के बीचों-बीच सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वह पूल के पास काउच पर लेटकर धूप सेकती हुईं नजर आ रही हैं । पिंक और व्हाइट कलर की टू पीस बिकिनी में कृष्णा का बोल्ड लुक फ़ैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है । इसके अलावा उनकी थाई पर बना टैटू भी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है ।

बता दें कि हाल ही में कृष्णा का अपने बॉयफ़्रेंड एबन ह्यम्‍स के साथ ब्रेकअप हुआ था और इसकी जानकरी खुद कृष्णा ने दी थी । ब्रेकअप के बाद कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एबन के साथ की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं । उन्‍होंने इंस्टाग्राम स्‍टोरीज में फैंस के साथ अपडेट शेयर करते हुए लिखा, “अब हम साथ नहीं हैं ।”

और अब पिछले दिनों से कृष्णा अपने नए कथित बॉयफ्रेंड Nusret Gokce को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं । हाल ही में कृष्णा ने Nusret Gokce के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह उनके गालों पर किस करती नजर आ रही हैं और वह सेल्‍फी लेते दिख रहे थे ।