बॉलीवुड के दो हॉट कपल- रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है । जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलरेट पार्टी करने में व्यस्त है । न्यूयॉर्क में ब्राइडल शॉवर के बाद प्रियंका चोपड़ा ने एम्स्टर्डम में अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलरेट पार्टी मनाई ।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बैचलरेट पार्टी में गर्ल गैंग के साथ ढाया हॉटनैस का कहर

प्रियंका की बैचलरेट पार्टी में शामिल हुईं परिणीति व ईशा अंबानी

प्रियंका की बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है । इस पार्टी में प्रियंका की होने वाली जेठानी सोफी टर्नर, कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा, मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी समेत कई करीबी दोस्त इसमें शामिल हुए ।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बैचलरेट पार्टी में गर्ल गैंग के साथ ढाया हॉटनैस का कहर

अपनी बैचलरेट में प्रियंका काफ़ी दिलकश लग रही थी । सफेद रंग की ऑफ-द-शोल्डर गाउन में प्रियंका की खूबसूरती के साथ हॉटनैस कहर ढा रही थी । शॉर्ट व्हाइट ड्रेस को प्रियंका ने फैदर जैकेट के साथ कैरी किया है । साथ ही रेड लिपस्टिक और खुले बाल उनके आउटफिट को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं । वहीं उनकी गर्ल गैंग भी ब्लैक एंड रेड आउटफिट में कमाल लग रही थी । प्रियंका ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "रेड, व्हाइट एंड ब्राइड."

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बैचलरेट पार्टी में गर्ल गैंग के साथ ढाया हॉटनैस का कहर

यह भी पढ़ें : 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा की दुल्हन बनने की तैयारी शुरू, ब्राइडल शॉवर में प्रियंका की खूबसूरती पर से नजरें हटने का नाम नहीं ले रहीं

खबर है कि, प्रियंका और निक परम्परागत तरीके से शादी रचाएंगे । कयास लगाए जा रहे हैं कि, दोनों की शादी दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में भारतीय रीति-रिवाज के साथ संपन्न होगी ।

Red, white and Bride!!! #Bachelorette

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

?

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on