ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फैमिली के साथ काबो, मैक्सिको में नया साल सेलिब्रेट किया । प्रियंका चोपड़ा ने काबो के बीच पर अपने पति निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया जिसकी कुछ इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ रोमांटिक अंदाज में कॉजी हो रही है । प्रियंका और निक के इंटीमेट पलों की ये तस्वीरें उनके फ़ैन पेज पर शेयर की गई है ।

न्यू ईयर वेकेशन में निक जोनस के साथ रोमांटिक हुई प्रियंका चोपड़ा ; सोशल मीडिया पर वायरल हुए इंटीमेट फ़ोटो

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के कॉजी मोमेंट्स

वेकेशन के दौरान प्रियंका और उनके पति निक जोनस की हॉट केमिस्ट्री अलग से सुर्खिया बटोर रही है । इस दौरान प्रियंका चोपड़ा जहां व्हाइट स्विम वियर में नजर आई वहीं निक जोनस शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नजर आए । वेकेशन के दौरान प्रियंका और निक की कॉजीनेस सोशल मीडिया पर छा गई है । पब्लिक प्लेस में प्रियंका और निक का ऐसा रोमांस देख फ़ैंस भी हैरान हो गए हैं ।

वहीं इससे पहले नए साल पर मैक्सिको में फैमिली हॉलीडे की कुछ और तस्वीरें सामने आई थीं जिनमें मालती के साथ-साथ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और निक के भाई जो जोनस भी थे जो पिछले साल वाइफ सोफी टर्नर से अलग हो चुके हैं । इन सबके अलावा छोटे भाई केविन जोनस भी नए साल के इस जश्न में शरीक हुए और कुछ और खास दोस्त भी नजर आए ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, प्रियंका जल्द ही आगामी हॉलीवुड फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट में जॉन सीना और इद्रिस एल्बा के साथ नजर आएंगी । बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई थी। इससे पहले वह स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आई थी ।