करण जौहर के चर्चित टॉक शो, कॉफ़ी विद करण सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के आथ पहुंची । शो के दौरान जाह्नवी कपूर ने अपनी प्रोफ़ेशनल लाइफ़ के अलावा पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी खुलकर बात की । इन दिनों शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट होने वाली जाह्नवी ने कपूर ने खुलासा किया कि वह कभी किसी एक्टर को डेट नहीं करेंगी ।

Koffee with Karan 8: किसी एक्टर को डेट नहीं करना चाहती जाह्नवी कपूर ; करण जौहर के सामने खोला रिलेशनशिप सीक्रेट

जाह्नवी कपूर ने बताया अपना रिलेशनशिप स्टेटस

करण जौहर के शो में जाह्नवी ने बताया कि क्यों वह एक्टिंग प्रोफेशन से किसी व्यक्ति को डेट नहीं करना चाहती हैं । जाह्नवी ने करण जौहर से कहा, “मैं चाहती हूं कि कोई मेरे प्रति जुनूनी हो । बात यह है कि आपको किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है जो आपके साथ ठीक रहे... एक बैलेंस होना चाहिए । आपको किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो आपको भी कुछ पल दे सके, लेकिन मैंने अभिनेताओं के साथ पाया है कि वे बहुत प्रतिस्पर्धी हो जाते हैं और वे बहुत अजीब हो जाते हैं । जब कोई एक्टर होता है तो हमेशा तनाव रहता है । मैं उस तनाव से नहीं निपट सकती क्योंकि मुझे पूरी तरह से समर्पित रहना पसंद है और मैं उस समर्पण की अपेक्षा करती हूं और मुझे लगता है कि जब आप एक ही पेशे में होते हैं, तो ये खासकर एक्टिंग प्रोफेशन में काफी मुश्किल होता है ।”

बता दें कि जाह्नवी का नाम अब तक ईशान खट्टर और कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जा चुका है । और अब जाह्नवी शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट की जाती है ।

करण के शो के दौरान भी जाह्नवी ने गलती से शिखर पहाड़िया के साथ अपने रोमांस की पुष्टि की । जब करण ने जाह्न्वी से अपने स्पीड डायल पर तीन लोगों के नाम बताने के लिए कहा, तो अभिनेत्री ने गलती से शिखर का नाम ले लिया । करण ने कहा, “अपनी स्पीड-डायल सूची में तीन लोगों के नाम बताएं” । जान्हवी ने तुरंत जवाब दिया, “पापा, खुशु और शिखु...”