बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में पूरे 100 दिन बाद अपनी बेटी को अस्पताल से घर वापस लाई । बेटी के घर आने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने अपने काम को फ़िर से शुरू कर दिया है । प्रियंका चोपड़ा ने साय-फाई टीवी ड्रामा सीरीज सिटाडेल के साथ अपना काम फ़िर से शुरू कर दिया है ।

100 दिन बाद अपनी बेटी को अस्पताल से घर वापस लाने के बाद प्रियंका चोपड़ा काम पर वापस लौटीं ; फ़िर से शुरू की सिटाडेल की शूटिंग

सिटाडेल के साथ प्रियंका चोपड़ा ने काम पर वापसी की

प्रियंका ने हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पेज पर सिटाडल सेट पर वापस आने के बारे में पोस्ट किया । अमेजॉन स्टूडियो द्वारा निर्मित सिटाडेल, उनकी आगामी साय-फाई टीवी ड्रामा सीरीज है । प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, एक फोटो शेयर की, जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही है । उन्होंने इस पोस्ट के जरिए बताया कि वो सिटाडेल की शूटिंग पर लौट आई हैं. तस्वीर को साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, "काम पर वापस #citadel @amazonstudios @abgofilms."

5b580c8f-5b5c-47a9-ac47-05f4fe98b916

रूसो ब्रदर्स की ओर से निर्मित, सिटाडेल एक जासूसी सीरीज है, जिसमें प्रियंका मुख्य भूमिका में हैं । उनके साथ गेम ऑफ थ्रोन्स अभिनेता रिचर्ड मैडेन है । प्रियंका और रिचर्ड अभिनीत सिटाडेल की प्रमुख सीरीज और पहले रिलीज होगी । बाद में शो की रीजनल सीरीज को रिलीज किया जाएगा । भारतीय श्रृंखला का निर्देशन द फैमिली मैन फेम राज और डीके द्वारा किया जाएगा ।

प्रियंका ने बीते रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की । उन्होंने लिखा, “इस मदर्स डे पर हम बताना चाहते हैं कि पिछले कुछ महीने हमारे लिए किसी रोलर कोस्टर राइड की तरह रहे । 100 दिनों के बाद NICU से हमारी बेटी आखिरकार घर आ गई है । हर परिवार की जर्नी यूनिक होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है । जबकि हमारा कुछ महीनों का चुनौतीपूर्ण समय था, पीछे मुड़कर देखने पर यह लगता है कि हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है । मुझे मां बनाने के लिए धन्यवाद. मैं तुमसे प्यार करती हूं ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, प्रियंका के पास कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट हैं । फैंस उन्हें सीक्रेट डॉटर, जी ले जरा और इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी में देखने का इंतजार कर रहे हैं ।