बॉलीवुड स्टार्स एक्टिंग के अलावा खेलों में भी खासी रुचि रखते हैं । ऐसे ही स्टार्स में से एक हैं रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और अभिषेक बच्चन जो इन दिनों दुबई में सेलेब्रिटी फुटबॉल कप 2022 मैच खेलने गए है । उनके साथ टीवी एक्टर करणवीर मेहरा, करण वाही, डीनो मोरेया, अपारशक्ति खुराना, अभिमन्यु दसानी और डायरेक्टर शूजित सिरकार भी थे । All Stars Football Club (ASFC) की तरफ से खेले गए इस मैच में अभिषेक बच्चन कैप्टर और रणबीर कपूर वाइस कैप्टन हैं । इस चैरिटेबल मैच में रणबीर कपूर की टीम का मुकाबला एमिरेट्स यूनाइटेड में बनाई एक टीम से था । शादी के बाद रणबीर कपूर पहली बार फुटबॉल मैच खेलने गए । ऐसे में फुटबॉल टीम में उनके लिए एक अलग ट्रेडिशन रखा गया था, जिसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है ।

EXCLUSIVE: शादी के बाद फुटबॉल कप 2022 मैच खेलने गए रणबीर कपूर के साथ उनकी टीम ने किया एक अलग ट्रेडिशन ; कार्तिक आर्यन ने शादी को लेकर दिया ये रिएक्शन

अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर

चैरिटेबल मैच के दौरान अभिषेक, रणबीर और कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत की । इस दौरान अभिषेक बच्चन ने कहा कि ये फुटबॉल मैच सभी के लिए इसलिए भी खास था, क्योंकि रणबीर अब शादीशुदा आदमी हैं । बता दें कि, रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को आलिया भट्ट से शादी की थी । शादी के बाद ये उनका पहला मैच था ।

अभिषेक बच्चन ने कहा, “ये मैच सभी के लिए स्पेशल था क्योंकि रणबीर कपूर का शादी के बाद पहला मैच था । हमारी टीम में नए शादीशुदा आदमी के लिए एक ट्रेडिशन फॉलो किया जाता है । जिसे आज हमने पूरा किया ।” इस पर रणबीर कपूर कहते हैं, “इन लोगों ने मुझे गोल के आगे खड़ा किया और खूब सारी बॉल्स से मारा ।”

अभिषेक से जब पूछा गया कि रणबीर कपूर को शादीशुदा लाइफ पर कोई सुझाव देना चाहेंगे । तो इस पर एक्टर ने कहा, “उन्हें इसकी जरूरत नहीं है । उन्हें शादी करनी थी और आलिया भी शादी के लिए तैयार थी क्योंकि दोनों प्यार में थे । यही एक चीज मैटर करती है। ये दोनों एक दूसरे की इज्जत करें..बस इतना काफी है ।”

इसके बाद अभिषेक और रणबीर कार्तिक की शादी को लेकर उनकी टांग खींचते हैं और कहते हैं अब हम कार्तिक को शादी के लिए तैयार करेंगे । इस पर कार्तिक हंसने लगते है ।