पूजा एंटरटेनमेंट की अपकमिंग फिल्म 'मिशन रानीगंज' के टीज़र में वीरता की उस आकर्षक कहानी की झलक मिली जिसे यह रेस्क्यू थ्रिलर बड़े पर्दे पर लाने वाला है। जबकि अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म के लिए उत्साह लगातार बढ़ रहा है, मेकर्स अब पहले गीतजलसा 2.0’ के साथ सभी को एंटरटेन  करने के लिए तैयार हैं, जोकि एक सेलिब्रेशन सॉन्ग है, जो देसी वाइब्स से भरपूर होगा ।

मिशन रानीगंज के पहले गाने ‘जलसा 2.0’  के फ़र्स्ट लुक पोस्टर में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने दी सेलिब्रेशन वाइब्स

मिशन रानीगंज' का पहला गानाजलसा 2.0’

वैसे मिशन रानीगंज के मोशन पोस्टर और टीज़र से पता चलता है कि यह वीरता और दृढ़ संकल्प की कहानियों की झलक पेश करने वाला है। इसे अगले लेवल तक ले जाते हुए, मेकर्स फिल्म का पहला गानाजलसा 2.0’ रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने गाने से एक रंगों से भरा पोस्टर जारी किया है, जिसमें फिल्म से अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की पहली झलक सामने आई।

इसमें एक्टर्स पंजाबी अटायर में नजर आ रहे हैं। अपनी आकर्षक देसी धुनों के साथ, यह गाना आपको अपनी सीट से उठकर भांगड़ा करने पर मजबूर कर देगा। इसने यकीनन इस सेलिब्रेशन सॉन्ग को देखने की प्रत्याशा बढ़ा दी है जो आज रिलीज होगा। गाने के साथ केसरी जोड़ी अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की भी वापसी हो रही है। यह गाना जेजस्ट म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।

इसके अलावा, मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू वास्तव में एक खास फिल्म है जो गुमनाम हीरोज और उनकी बहादुरी की कहानियां पेश करने की अपनी बेस्ट शैली में अक्षय कुमार की वापसी का प्रतीक है। यह फिल्म रानीगंज कोलफील्ड में एक रियल लाइफ घटना और दिवंगत श्री जसवंत सिंह गिल की बहादुरी से प्रेरित है, जिन्होंने भारत के कोयला खदान बचाव मिशन का नेतृत्व किया था।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं। एक ऐसा कोल माइन एक्सीडेंट जिसने देश और दुनिया को झकझोर कर रख दिया और जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम के अथक प्रयासों को दर्शाती यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को पीवीआर आईनॉक्स पिक्चर्स के जरिए सिनेमाघरों में रिलीज होगी।