अभिनेता पावेल गुलाटी ने हाल ही में बॉक्सिंग का अभ्यास करना शुरू कर दिया है, जिससे आगामी प्रोजेक्ट में संभावित नई भूमिका के बारे में अटकलें तेज़ हो गई हैं। अपने बहुमुखी अभिनय कौशल और अपनी कला के प्रति समर्पण के लिए जाने जाने वाले, पावेल एक ऐसी भूमिका के लिए गहन तैयारी कर रहे हैं जो उनकी शारीरिक शक्ति और एथलेटिक कौशल को प्रदर्शित कर सके। कहा जा रहा है कि शाहिद कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद पावेल एक और एक्शन से भरपूर फिल्म के लिए बॉक्सिंग के नए कौशल पर काम कर रहे हैं।

बॉक्सर बनने के लिए पावेल गुलाटी ने शुरू की ट्रेनिंग ; 2024 के अंत तक शुरू करेंगे शूटिंग

पावेल गुलाटी ले रहे हैं बॉक्सिंग की ट्रेनिंग

अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, पावेल बॉक्सिंग रिंग में काफी समय बिता रहे हैं और उनकी प्रतिबद्धता प्रभावशाली है। यह स्पष्ट है कि वह किसी महत्वपूर्ण चीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। यह एक बिल्कुल नए प्रोजेक्ट के लिए है, जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी, और 2024 के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। पावेल को इसके लिए बड़े पैमाने पर प्रशिक्षण की आवश्यकता है।

पावेल ने पुष्टि करते हुए कहा, “मैं एक फिल्म में एक मुक्केबाज़ की भूमिका निभाने की तैयारी कर रहा हूं। फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाएगी, इसलिए मुझे तैयारी के लिए अच्छा और काफी समय खर्च करने की ज़रूरत है। भारत में बॉक्सिंग को केंद्र में रखकर बहुत अधिक एक्शन केंद्रित फिल्में नहीं बनी हैं। हमने MMA, मुआय थाई और ऐसी कई अन्य चीजें लोकप्रिय होते देखी हैं। साथ ही एक खेल के रूप में भी, बॉक्सिंग को यहां काफी प्रशंसक मिल रहे हैं। तो यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की इस खेल और उसके जीवन की कहानी है। मैं उत्साहित हूं, यह एक विजयी कहानी है। और देवा की तैयारी और फिट रहने के बीच मेरे पास अपने मुक्केबाजी कौशल को तैयार करने और निखारने के लिए समय है, ताकि जब हम शूटिंग करें तो स्क्रीन पर आकर्षक दिखें ।

प्रसिद्ध खेल प्रेमी पावेल नियमित रूप से बास्केटबॉल, बैडमिंटन और साइकिलिंग सहित विभिन्न शारीरिक गतिविधियों में संलग्न रहते हैं। फिटनेस के प्रति उनका समर्पण उनके लगातार जिम सेशंस से स्पष्ट होता है, जो उन्हें एक मज़बूत, एथलेटिक काया बनाए रखने में मदद करता है।

फिलहाल, पावेल देवा की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो पहले ही काफी चर्चा बटोर चुकी है। उनके कठोर प्रशिक्षण नियम और चरम शारीरिक स्थिति को प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित करने से कई लोगों को विश्वास हो गया है कि देवा में उनका किरदार उच्च स्तर की शारीरिकता की मांग कर सकता है। हालाँकि, उनके मुक्केबाजी अभ्यास की तीव्रता ने अटकलों की एक दिलचस्प परत जोड़ दी है।

टैग: Boxer,Pavail Gulati