अभिनेता पावेल गुलाटी अपनी आगामी फिल्म देवा में एक्शन सिनेमा की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं, जहां वह सह-कलाकारों शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े के साथ अपने स्टंट खुद करेंगे। प्रशंसित मलयालम फिल्म निदेशक रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित, देवा एक मनोरंजक ज़बरदस्त एक्शन ड्रामा होने का वादा करती है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी ।

शाहिद कपूर स्टारर एक्शन थ्रिलर देवा में पावेल गुलाटी अपने सभी स्टंट्स ख़ुद करेंगे ; नहीं करेंगे बॉडी डबल्स का इस्तेमाल

देवा में अपने एक्शन सीन ख़ुद करेंगे पावेल गुलाटी

फिल्म के एक्शन दृश्यों की प्रकृति को देखते हुए, एक निडर योद्धा की भूमिका में पावेल गुलाटी का प्रामाणिकता के प्रति समर्पण नज़र आयेगी । एक खेल प्रेमी के रूप में और एक्शन शैली के प्रति अपने जुनून को देखते हुए, पावेल ने बॉडी डबल्स का इस्तेमाल ना करने का साहसिक निर्णय लिया, इसके बजाय हैरतअंगेज स्टंट को स्वयं करने का विकल्प चुना।

अपने अनुभव पर विचार करते हुए, पावेल गुलाटी ने कहा, “देवा पर काम करना चुनौतियों और रोमांच से भरी एक रोमांचक यात्रा रही है । एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो हमेशा एक्शन शैली की ओर आकर्षित रहा है और खेल के प्रति प्रेम रखता है, भूमिका की शरारिक मांगे के चलते मुझे खुद को इसमें पूरी तरह से डुबोने के लिए मजबूर कर दिया । अपने स्वयं के स्टंट करना एक कठिन और पुरस्कृत अनुभव था, जिससे मुझे किरदार के सार को पूरी तरह से अपनाने और एक्शन दृश्यों की प्रामाणिकता को बढ़ाने का मौका मिला ।

रोशन एंड्रयूज़ द्वारा निर्देशित, जो अपनी उत्कृष्ट कहानी कहने और गतिशील फिल्म निर्माण शैली के लिए जाने जाते हैं, देवा एक ज़बरदस्त सिनेमाई ड्रामा पेश करने का वादा करता है जो दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा। ज़ी स्टूडियोज़ और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित, देवा अनुभवी सितारों शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े के साथ पावेल गुलाटी की प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए एक्शन शैली में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार है।